DA Image
30 मई, 2020|5:21|IST

अगली स्टोरी

स्टेडियम में दर्शक न होने पर क्रिस लिन ने की मजेदार कमेंट्री, VIDEO वायरल

pakistan super league chris lynn commentary photo twitter

पूरी दुनिया में फैल चुके खतरनाक कोरोना वायरस की वजह से दर्शक अपने पसंदीदा क्रिकेटर को स्टेडियम में जाकर नहीं देख पा रहे हैं। खिलाड़ियों को भी फैन्स की कमी खल रही है। ऐसा ही कुछ पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान भी नजर आया जब कमेंट्री कर रहे ऑस्ट्रेलिया के क्रिस लिन ने खाली स्टेडियम में भी कहा की दर्शको का उत्साह देखने के लायक हैं।

पीएसएल में मुल्तान सुल्तांस और लाहौर कलंदर के बीच खेले जा रहे मैच में जब मैदान पर खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया के क्रिस लिन कमेंट्री भी कर रहे थे। उस समय मोहम्मद हफीज के गेंद पर सोहेल अख्तर ने जीशान अशरफ का बहुत ही शानदार कैच पकड़ा तो लिन ने खाली स्टेडियम होने के बाद भी कहा कि कैच को देखकर दर्शको में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है।

इरफान पठान को ट्विटर पर मिली 'खुशखबरी', फैंस को किया शुक्रिया

बता दें कि क्रिस लिन को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 9.6 करोड़ रुपये में खरीदा था। इस बार हालांकि उनको लेकर फ्रेंचाइजी टीमों में कोई होड़ नजर नहीं आई। मुंबई इंडियंस ने ही पहली बोली लगाई और वो बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा बन गए। इसको लेकर वो काफी उत्साहित दिखे।

उन्होंने मुंबई इंडियंस को टैग करते हुए एक ट्वीट भी किया था जिसमे लिखा कि महान शहर, क्वॉलिटी फ्रैंचाइजी, फ्लेट विकेट, जसप्रीत बुमराह के खिलाफ नहीं खेलना शानदार होगा।

IPL 2020: धोनी का विकेटकीपिंग प्रैक्टिस का VIDEO हुआ वायरल  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:psl 2020 chris lynn takes dig on empty stadium during sohail akhtar catch of Zeeshan Ashraf