फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपृथ्वी शॉ को T20I सीरीज में नहीं मिला एक भी मौका, लेकिन इन 3 बल्लेबाजों की बढ़ा दी टेंशन

पृथ्वी शॉ को T20I सीरीज में नहीं मिला एक भी मौका, लेकिन इन 3 बल्लेबाजों की बढ़ा दी टेंशन

पृथ्वी शॉ को न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की T20I सीरीज में एक भी मौका नहीं मिला, लेकिन उन्होंने 3 बल्लेबाजों की टेंशन बढ़ा दी। ये तीन बल्लेबाज ईशान किशन, शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी हैं।

पृथ्वी शॉ को T20I सीरीज में नहीं मिला एक भी मौका, लेकिन इन 3 बल्लेबाजों की बढ़ा दी टेंशन
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 01 Feb 2023 06:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लंबे समय के बाद पृथ्वी शॉ को भारत की टीम में चुना गया। पृथ्वी शॉ ने आखिरी इंटरनेशनल मैच जुलाई 2021 में खेला था। इसके बाद वे टीम से बाहर हो गए, लेकिन घरेलू क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन के चलते उन्हें फिर से टीम में जगह बनाई। पृथ्वी शॉ को न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की T20I सीरीज के लिए चुना गया, लेकिन उनको एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला। 

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में जब कप्तान हार्दिक पांड्या ने एक बदलाव की बात की तो सभी को लगा कि शायद पृथ्वी शॉ को मौका मिल गया, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। एक बदलाव उमरान मलिक के रूप में था, जो युजवेंद्र चहल की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किए गए। ऐसे में वे बिना एक भी मैच खेले रह गए। 

भले ही उनको इस टी20 सीरीज में एक भी मौका नहीं मिला, लेकिन उन्होंने टीम इंडिया के 3 बल्लेबाजों की टेंशन बढ़ा दी। ये तीन बल्लेबाज कोई और नहीं, बल्कि ओपनर ईशान किशन, शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी हैं। इन तीनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन टॉप पर रहते अच्छा नहीं रहा है। कोई भी खिलाड़ी बड़ी पारी नहीं खेल पाया है। ऐसे में अब इन पर दबाव होगा। 

ये भी पढ़ेंः Ind vs NZ 3rd T20I Match LIVE अपडेट्स 

अगर ये खिलाड़ी दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में बड़े स्कोर करने में सफल नहीं होते हैं तो भविष्य में जो टी20 सीरीज होगी, उनमें इन्हें बाहर भी बैठना पड़ सकता है। राहुल त्रिपाठी ने नंबर तीन पर सबसे ज्यादा निराश किया है। वे अभी तक एक ही पारी में 35 रन बना सके हैं। इसके अलावा तीन पारियों में उन्होंने निराश ही किया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें