DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पृथ्वी शॉ पर छाया 'गली बॉय' रणवीर सिंह का खुमार, बनाया अपना रैप सॉन्ग

अब पृथ्वी शॉ अपनी फिटनेस को लेकर काफी ध्यान दे रहे हैं। इसी के साथ वह फिल्म 'गली बॉय' रणवीर सिंह से भी काफी प्रेरणा ले रहे हैं।

Prithvi Shaw/ Instagram

टखने की चोट के चलते आस्ट्रेलिया दौरे से बाहर हो गए टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ ने वादा किया है कि वह अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। पृथ्वी शॉ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले ही अभ्यास मैच के दौरान चोट लगने की वजह से बाहर हो गए थे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ प्रैक्टिस मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए उनकी एंकल टि्वस्ट हो गई थी। इसके बाद वह सीरीज से बाहर हो गए थे।

अब पृथ्वी शॉ अपनी फिटनेस को लेकर काफी ध्यान दे रहे हैं। इसी के साथ वह फिल्म 'गली बॉय' रणवीर सिंह से भी काफी प्रेरणा ले रहे हैं। लगता है पृथ्वी शॉ पर भी रणवीर सिंह के रैप का खुमार छा गया है। इसीलिए उन्होंने खुद के लिए भी एक रैप सॉन्ग की रचना कर डाली है। 

शिखर धवन ने कहा : टीम इंडिया में कड़ी है प्रतिस्पर्धा, किसी का स्थान फिक्स नहीं

पृथ्वी शॉ ने बल्ले के साथ अपन ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए 'गली बॉय' के फेमस रैप सॉन्ग 'अपना टाइम आएगा' से प्रेरित होकर शॉ ने भी कुछ लाइनें लिखी हैं। 

आईपीएल तक फिट हो जाऊंगा: पृथ्वी शॉ

पृथ्वी शॉ ने लिखा है- अपना टाइम आएगा... इंजरी से फिट होके... मैं और रन बनाएगा... अपना टाइम आएगा... #gullycrickettointernationalcricket

बता दें कि दूसरे टेस्ट तक वह इस उम्मीद से टीम के साथ जुड़े रहे हैं, लेकिन बाद में उन्हें वापस भारत भेज दिया गया। पृथ्वी शॉ की जगह टीम में मयंक अग्रवाल को शामिल किया गया था। शॉ को रिहैब में बेहतरी के लिए भेज दिया गया। मयंक ने ऑस्ट्रेलिया में दो मैचों में दो अर्द्धशतकों के साथ 195 रन बनाए।

पृथ्वी शॉ ने टेस्ट करियर की शुरुआत शानदार ढंग से की थी। उन्होंने तीन पारियों में 118.50 की औसत से 237 रन बनाए थे। यह वेस्टइंडीज की सीरीज थी। शॉ ने हाल ही में कहा कि वह आईपीएल से पहले सही समय पर फिट हो जाएंगे। 

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) की शुरुआत 23 मार्च सो हो रही है। शॉ को दिल्ली ने रिटेन किया है। इस बीच शॉ के अंडर 19 वर्ल्ड कप के टीममैट शुभमन गिल ने चौथे वनडे में अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया। वह प्लेइंग 11 में शामिल किए गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Prithvi Shaw takes inspiration from Ranveer Singh upcoming movie Gully Boy Rap apna time aayega