फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटAUSvsIND: पृथ्वी शॉ पूरी टेस्ट सीरीज से हुए बाहर, मयंक अग्रवाल लेंगे उनका स्थान

AUSvsIND: पृथ्वी शॉ पूरी टेस्ट सीरीज से हुए बाहर, मयंक अग्रवाल लेंगे उनका स्थान

अभ्यास मैच में चोटिल होने वाले भारत के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ आॅस्ट्रेलिया के साथ जारी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। अपने पहले ही टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक लगाने वाले शॉ के स्थान पर...

Prithvi Shaw.jpg
1/ 2Prithvi Shaw.jpg
Prithvi Shaw.jpg
2/ 2Prithvi Shaw.jpg
लाइव हिन्दुस्तान टीम।,पर्थ। Mon, 17 Dec 2018 07:19 PM
ऐप पर पढ़ें

अभ्यास मैच में चोटिल होने वाले भारत के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ आॅस्ट्रेलिया के साथ जारी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। अपने पहले ही टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक लगाने वाले शॉ के स्थान पर कनार्टक के मयंक अग्रवाल को बाकी के बचे दो टेस्ट मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। अगले दो मैचों के लिए हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को भी भारतीय टीम में जगह मिली है। भारत और आॅस्ट्रेलिया की बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच इस समय पर्थ में खेला जा रहा है।

इसके बाद तीसरा मैच मेलबर्न में और चौथा मैच सिडनी में खेला जाएगा। बीसीसीआई ने बयान जारी कर बताया, “सीए एकादश के खिलाफ खेले गए मैच में टखने की चोट लगा बैठे सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ आस्ट्रेलियाई सीरीज से बाहर हो गए हैं। अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने शॉ के स्थान पर मयंक को टीम में चुना है।” मयंक को इससे पहले भारत में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भी टीम में जगह मिली थी, लेकिन वह पदार्पण नहीं कर पाए थे। मौजूदा सीरीज में भारत के दोनों सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल और मुरली विजय अभी तक विफल रहे हैं। ऐसे में उम्मीद है कि मयंक आस्ट्रेलियाई जमीन पर अंतरार्ष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करेंगे।

 

AUSvsIND: आॅस्ट्रेलिया के साथ आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए हार्दिक पांड्या की टीम इंडिया में वापसी

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें