फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs SA: भारतीय वनडे टीम के ऐलान के बाद वायरल हुई पृथ्वी शॉ की इंस्टाग्राम स्टोरी, जानें क्या लिखा है?

IND vs SA: भारतीय वनडे टीम के ऐलान के बाद वायरल हुई पृथ्वी शॉ की इंस्टाग्राम स्टोरी, जानें क्या लिखा है?

पृथ्वी शॉ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा 'उनकी बातों पर भरोसा न करें, उनके कार्यों पर भरोसा करें, क्योंकि कर्म साबित करेंगे कि शब्द निरर्थक क्यों हैं।'

IND vs SA: भारतीय वनडे टीम के ऐलान के बाद वायरल हुई पृथ्वी शॉ की इंस्टाग्राम स्टोरी, जानें क्या लिखा है?
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 03 Oct 2022 01:18 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रविवार 2 अक्टूबर को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया। शिखर धवन को टीम की कमान सौंपी गई, वहीं टीम का उप-कप्तान श्रेयस अय्यर को चुना गया है। 16 खिलाड़ियों की इस टीम में रजत पाटीदार और मुकेश कुमार समेत शहबाज अहमद और राहुल त्रिपाठी जैसे आईपीएल स्टार्स को भी जगह मिली है। मगर टीम में एक नाम अभी भी गायब रहा जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। टीम इंडिया के ऐलान के कुछ देर बार पृथ्वी शॉ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की जो इस समय काफी वायरल हो रही है।

बीच मैदान में हाथापाई पर उतरे यूसुफ पठान और मिशेल जॉनसन, LLC मैच का वीडियो हुआ वायरल

पृथ्वी शॉ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा 'उनकी बातों पर भरोसा न करें, उनके कार्यों पर भरोसा करें, क्योंकि कर्म साबित करेंगे कि शब्द निरर्थक क्यों हैं।'

सूर्यकुमार यादव को अभी और नहीं खिलाना चाहता, अब सीधा... कप्तान रोहित शर्मा ने क्यों कहा ऐसा

पृथ्वी शॉ ने अपनी इस पोस्ट में किसी का नाम तो नहीं लिया, मगर इसे टीम इंडिया में जगह ना मिलने से जोड़ा जा रहा है। शॉ की यह स्टोरी दर्शाती है कि वह भारतीय टीम में जगह ना बना पाने से कितना दुखी हैं। शॉ ने श्रीलंका के खिलाफ जुलाई 2021 में भारत के लिए अपना आखिरी मैच खेला था।

India Women vs Malaysia Women Asia Cup 2022 Live Streaming: ऐसे देखें इंडिया वूमेंस बनाम मलेशिया वूमेंस का LIVE मैच

पृथ्वी शॉ मौजूदा समय में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, हाल ही में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ हुए दूसरे अनाधिकृत वनडे में इस खिलाड़ी ने तेज तर्रार अर्धशतक जड़ते हुए 77 रनों की शानदार पारी खेली थी, वहीं दलीप ट्रॉफी 2022 के सेमीफाइनल में सेंट्रल जोन के खिलाफ उन्होंने पहली पारी में 60 तो दूसरी पारी में 140 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली थी। 

भारतीय टीम को अपने घर में 6 से 11 अक्टूबर तक दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। दोनों टीमें अभी तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में वनडे सीरीज के लिए कई युवाओं को मौका दिया गया है।

साउथ अफ्रीका के साथ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम: शिखर धवन (कप्तान), श्रेयस अय्यर (उपकप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, रजत पाटीदार, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, मुकेश कुमार अवेश खान, मो. सिराज, दीपक चाहर।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।