DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: सचिन तेंंदुलकर ने पृथ्वी शॉ के साथ किया डिनर, देखें तस्वीर

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाजी पृथ्वी शॉ ने मुंबई इंडियंस के साथ मुकाबले से पहले वाली रात को सचिन तेंदुलकर के साथ डिनर किया।

prithvi shaw with sachin tendulkar   pc  prithvi s twitter handle

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाजी पृथ्वी शॉ ने मुंबई इंडियंस के साथ मुकाबले से पहले वाली रात को सचिन तेंदुलकर के साथ डिनर किया। उन्होंने सचिन के साथ डिनर के बाद की तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट पर शेयर करते हुए लिखा, 'डिनर के लिए धन्यवाद सचिन सर। आपसे मिलना हमेशा आनंददायक होता है।' सचिन के साथ पृथ्वी की इस तस्वीर को आईसीसी ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

पृथ्वी शॉ ने आईपीएल 2019 में अब तक 152.03 के स्ट्राइक रेट से अब तक 187 रन बनाए हैं। जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेली गई उनकी 99 रनों की शानदार पारी भी शामिल है। हालांकि, इस एक पारी को छोड़कर पृथ्वी का बल्ला ज्यादा कुछ खास नहीं कर सका है। पृथ्वी शॉ के पास मुंबई इंडियंस के खिलाफ फिरोज शाह कोटला में अपनी बल्लेबाजी से सचिन तेंदुलकर को प्रभावित करने का मौका है। आईपीएल 2019 में दोनों टीमों ने अब तक 5-5 मुकाबले जीते हैं।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Prithvi Shaw have dinner with Sachin Tendulkar ahead Mumbai Indians vs Delhi Capitals Match