practise match Ashwin disappointed and chinaman Kuldeep and Juddu made the day - PRACTICE MATCH: अश्विन ने किया निराश और 'चाइनामैन' कुलदीप और जड्डू ने अपने नाम किया दिन 1 DA Image
15 दिसंबर, 2019|12:08|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PRACTICE MATCH: अश्विन ने किया निराश और 'चाइनामैन' कुलदीप और जड्डू ने अपने नाम किया दिन

कुलदीप यादव का 'चौका'
कुलदीप यादव का 'चौका'

भारतीय स्पिनरों कुलदीप यादव और रविंद्र जडेजा की बेहतरीन गेंदबाजी की मदद से भारत ने दो दिवसीय प्रैक्टिस मैच के पहले दिन आज श्रीलंका बोर्ड प्रेजिडेंट इलेवन को सस्ते में समेट दिया जबकि सलामी बल्लेबाज के.एल राहुल ने चोट से वापसी करते हुए शानदार बल्लेबाजी की।

मेजबान टीम एक विकेट पर 139 रन बनाकर खेल रही थी लेकिन पूरी टीम 187 रन पर आउट हो गई। धनुष्का गुणतिलका ने 74 और लाहिरू तिरिमन्ने ने 59 रन बनाए। तिरिमन्ने के 38वें ओवर में आउट होने के बाद मैच का नक्शा बदल गया और अगले नौ बल्लेबाज सिर्फ 48 रन जोड़ सके। पूरी पारी 55.5 ओवर में सिमट गई। भारतीय टीम के सभी आठ गेंदबाजों को मौका मिला जिनमें कुलदीप ने 6.4 ओवर की गेंदबाजी में 14 रन देकर 4 अहम विकेट चटकाए जबकि जडेजा ने नौ ओवर में 31 रन देकर तीन विकेट लिए।

WOW! हरमनप्रीत को मिला ऐसा अवॉर्ड कि MALE क्रिकेटर्स भी हो जाएंगे...

#WWC17: FINAL से पहले मिताली ने ऐसे दी इंग्लैंड को चेतावनी, बोलीं- हमारी टीम को...

आगे की स्लाइड में जानें बल्लेबाजों का कैसा प्रदर्शन रहा...
 

फिर बिना खाता खोले आउट हुए मुकुंद
फिर बिना खाता खोले आउट हुए मुकुंद

भारत को 30 ओवर बल्लेबाजी का मौका मिला जिसमें उसने तीन विकेट खोकर 135 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज अभिनव मुकुंद खाता नहीं खोल सके जबकि चेतेश्वर पुजारा ने 12 रन बनाए। तीन महीने बाद वापसी करने वाले राहुल ने 58 गेंद में 54 रन जोड़े जिसमें सात चौके शामिल थे। विराट कोहली ने 46 गेंद में 34 रन बनाए और अजिंक्य रहाणे 30 गेंद में 30 रन जोड़े।

मुकुंद इस मौके का फायदा नहीं उठा सके। पुजारा और मुकुंद दोनों को विश्व फर्नांडो ने आउट किया। गेंदबाजी में भारत के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहा। मोहम्मद शमी ने पांच ओवरों में दो विकेट लिए । ईशांत शर्मा, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या को विकेट नहीं मिले लेकिन उन्होंने किफायती गेंदबाजी की। भारत के टॉप स्पिनर आर अश्विन को दस ओवरों में विकेट नहीं मिले लेकिन कुलदीप और जडेजा ने बल्लेबाजों को परेशान किया।

INDvSL: कप्तान विराट ने श्रीलंकाई रिपोर्टर की ऐसे कर दी बोलती 'बंद'

FUNNY: मलयालम फिल्म के लिए श्रीसंत ने किया ऐसा स्टंट कि सहवाग ने कर डाला ये कमेंट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मार्च में टेस्ट क्रिकेट टीम में डेब्यू करने के बाद से कुलदीप का प्रदर्शन प्रभावी रहा है। कल भारत का फोकस मिडिल ऑर्डर की बल्लेबाजी पर होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:practise match Ashwin disappointed and chinaman Kuldeep and Juddu made the day