फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट से लेकर सचिन तक, इन खिलाड़ियों ने दी PM मोदी को बधाई

विराट से लेकर सचिन तक, इन खिलाड़ियों ने दी PM मोदी को बधाई

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली तथा मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर समेत कई क्रिकेटरों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की लोकसभा चुनावों में प्रचंड जीत के लिए बधाई दी...

विराट से लेकर सचिन तक, इन खिलाड़ियों ने दी PM मोदी को बधाई
एजेंसी,नई दिल्लीSat, 25 May 2019 10:45 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली तथा मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर समेत कई क्रिकेटरों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की लोकसभा चुनावों में प्रचंड जीत के लिए बधाई दी हैं। 

क्रिकेट जगत के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रचंड जीत पर बधाई दी है। दिग्गज क्रिकेटर सचिन ने पीएम मोदी को शुभकानाएं देते हुए कहा,“नरेंद्र मोदी जी को लोकसभा चुनाव जीतने पर हार्दिक बधाई। बेहतर और नए मजबूत देश के विकास के लिए देश आपके साथ हैं।”

भारतीय कप्तान विराट ने ट्वीट कर लिखा, “नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बनने पर शुभकमनाएं। हमें विश्वास है कि आपके नेतृत्व में भारत नए कीर्तिमान रचेगा। जय हिन्द।” 

दो बार तिहरा शतक लगाने वाले विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी पीएम को बधाई देते हुए कहा, “भारत जीत गया है। विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र ने अपना जनादेश दे दिया है। शानदार जीत के लिए श्री मोदी को बधाई। आपकी दूसरी पारी अधिक बेहतर हो और आपके नेतृत्व में देश और तरक्की करे।”

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी पीएम मोदी को बधाई दी। उन्होंने लिखा, “देश के लोगों ने अपना जनादेश दे दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को उनकी दूसरी पारी के लिए बहुत-बहुत शुभकानाएं। आपका यह कार्यकाल भी शानदार हो।”

इसके अलावा पार्थिव पटेल, रवींद्र जडेजा, इशांत शर्मा, वीवीएस लक्ष्मण, हरभजन सिंह और रविचंद्रन अश्विन ने भी प्रधानमंत्री मोदी को लोकसभा चुनावों में मिली जीत के लिए बधाई दी है।

बता दें कि पीएम मोदी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और खिलाड़ियों से भी संवाद करते रहते हैं। वह विराट कोहली के शादी के रिसेप्शन समारोह में भी शामिल हुए थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें