अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: PM मोदी ने पूरा किया फिटनेस चैलेंज, विराट कोहली ने किया था नॉमिनेट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फिटनेस वीडियो को शेयर किया है। विराट कोहली ने उन्हें 'हम फिट तो इंडिया फिट' चैलेंज किया था।

PM Narendra Modi and Virat Kohli

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं। कुछ समय पहले खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने 'हम फिट तो इंडिया फिट' चैलेंज शुरू किया था। इस चैलेंज में सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस का वीडियो शेयर करते हुए आप किन्हीं तीन लोगों को नॉमिनेट कर सकते हैं। इसी चैलेंज के तहत टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलेंज किया था।

#HumFitTohIndiaFit PM ने लिया विराट का चैलेंज, अब अनुष्का-धौनी की बारी

तब प्रधानमंत्री ने कहा था कि वो जल्द ही अपना फिटनेस वीडियो शेयर करेंगे। विराट ने अपने फिटनेस वीडियो में पत्नी अनुष्का शर्मा और महेंद्र सिंह धौनी को भी नॉमिनेट किया था। जिसमें अनुष्का ने भी अपना फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। नरेंद्र मोदी ने बुधवार की सुबह ट्विटर पर अपना फिटनेस वीडियो शेयर किया। 

उन्होंने लिखा, 'ये मेरे मॉर्निंग एक्सरसाइज की कुछ झलक है। योगा के अलावा मैं ट्रैक पर टहलता हूं, जो प्रकृति के पांच तत्वों पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु, आकाश से प्रेरित है। इसके अलावा मैं सांस की एक्सरसाइज भी करता हूं।' वीडियो शेयर करने के बाद पीएम मोदी ने टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी को नॉमिनेट किया। आप भी देखें वीडियो-

इस एक्ट्रेस ने साड़ी पहनकर किया कुछ ऐसा, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

रणवीर सिंह ने अपलोड किया Video,बोले-इन फिटनेस टिप्स से बन सकते हैं HOT

काजोल के बेटे ने दी सबको मात, 7 साल की उम्र में लिया फिटनेस चैलेंज

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pm narendra modi completes fitness challenge given by virat kohli watch here