DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvNZ: भारत की हार पर पीएम मोदी-राहुल गांधी ने किया ट्वीट, जानें क्या कहा

team india lose to new zealand photo ht

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा विश्व कप-2019 में किए गए प्रदर्शन की तारीफ की। भारत को हालांकि पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने 18 रनों से हरा दिया। हार के बाद भी प्रधानमंत्री ने कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम की तारीफ की है। मोदी ने ट्वीट किया, “निराशानजनक परिणाम, लेकिन भारतीय टीम के अंत तक जारी रहे जुझारूपन को देखकर अच्छा लगा। भारत ने पूरे टूर्नामेंट में बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग तीनों अच्छी की।”

मोदी ने साथ ही कहा कि हार-जीत खेल का हिस्सा है। उन्होंने आने वाले मैचों के लिए भारत को शुभकामनाएं दीं। प्रधानमंत्री ने ट्वीट में लिखा, “हार-जीत खेल का हिस्सा है। भविष्य के मैचों के लिए शुभकामनाएं।

करोड़ों भारतीयों का टूटा सपना, NZ से हारकर वर्ल्डकप से बाहर हुआ भारत

”कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देनेवाले राहुल गांधी ने भी विश्व कप में भारतीय टीम के प्रदर्शन को सराहा। राहुल ने ट्वीट किया, “आज की रात करोड़ों दिल टूटे होंगे, लेकिन भारतीय टीम ने अच्छी लड़ाई लड़ी और वह हमारे प्यार और सम्मान की हकदार है।”राहुल ने न्यूजीलैंड को फाइनल में जाने के लिए भी बधाई दी और लिखा, “न्यूजीलैंड को बधाई हो। उन्होंने अच्छी जीत हासिल की, जिससे वह फाइनल में जगह बनाने में सफल रही।”भारत को लगातार दूसरी बार विश्व कप के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा है। 2015 विश्व कप में भी भारत को सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया ने हराया था। 

रोहित नहीं तोड़ सके सचिन का 'सबसे बड़ा' रिकॉर्ड, वार्नर पर है मौका 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pm narendra modi and rahul gandi reactions over team india defeat in semifinals against new zealand