फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvsBAN: कोलकाता टेस्ट के लिए पीएम मोदी-शेख हसीना को दिया गया न्योता

INDvsBAN: कोलकाता टेस्ट के लिए पीएम मोदी-शेख हसीना को दिया गया न्योता

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बांग्लोदश की प्रधानमंत्री शेख हसीना को 22 से 26 नवंबर तक कोलकाता में दोनों देशों के बीच होने वाले टेस्ट मैच में शामिल होने का न्योता दिया गया है। घटनाक्रम के...

INDvsBAN: कोलकाता टेस्ट के लिए पीएम मोदी-शेख हसीना को दिया गया न्योता
एजेंसी,नई दिल्लीThu, 17 Oct 2019 01:44 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बांग्लोदश की प्रधानमंत्री शेख हसीना को 22 से 26 नवंबर तक कोलकाता में दोनों देशों के बीच होने वाले टेस्ट मैच में शामिल होने का न्योता दिया गया है।

घटनाक्रम के करीब मौजूद सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) द्वारा दोनों प्रधानमंत्रियों को इस ऐतिहासिक अवसर पर एकसाथ आने का न्योता भेजा गया है। बांग्लादेश की टीम पहली बार कोलकाता में टेस्ट मैच खेलेगी। हालांकि, इसकी पुष्टि होनी अभी बाकी है कि दोनों प्रधानमंत्री मैच में आएंगे या नहीं।

2007 में पाक के खिलाफ बॉल आउट से मैच जीतने को लेकर धौनी का खुलासा

पाकिस्तान के खिलाफ 2016 में टी-20 विश्व कप में हुए मैच के लिए सीएबी ने सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को न्योता भेजा था और वह इसमें शामिल भी हुए थे। उन्होंने मैच से पहले राष्ट्रगान भी गाया था। यहां तक की पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी उस मुकाबले में शिरकत की थी। 

इससे पहले, भारत में क्रिकेट मैच के दौरान इतनी बड़ी हस्तियों को 2011 विश्व कप के सेमीफाइनल में देखा गया था। मोहाली में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए मैच में भारतीय प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और उनके पाकिस्तानी समकक्ष यूसुफ रजा गिलानी शामिल हुए थे।

B'DAY SPL: अनिल कुंबले का ऐसा रिकॉर्ड जो कोई चाह कर भी नहीं तोड़ पाएगा 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें