pm modi remembered vvs laxman special innings in eden gardens against australia vvs thanks with special way - पीएम मोदी ने लक्ष्मण के जज्बे को किया था याद, अब इस अंदाज में VVS ने कहा शुक्रिया DA Image
17 फरवरी, 2020|9:32|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीएम मोदी ने लक्ष्मण के जज्बे को किया था याद, अब इस अंदाज में VVS ने कहा शुक्रिया

pm modi photo ht

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया है। प्रधानमंत्री ने अपने वार्षिक कार्यक्रम 'परीक्षा पर चर्चा' के दौरान लक्ष्मण और राहुल द्रविड़ की कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए टेस्ट मैच में की गई 376 रनों की साझेदारी का जिक्र किया था।

लक्ष्मण ने ट्वीट करते हुए लिखा, “ऐतिहासिक कोलकाता टेस्ट मैच की कहानी साझा करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया नरेंद्र मोदी जी। जो छात्र परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं उनको मेरी सलाह है कि आप अपने लक्ष्यों के बारे में स्पष्ट रहें और उन्हें पूरा करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध रहें। अपनी तुलना किसी और से नहीं करें।”प्रधानमंत्री ने 20 जनवरी को राष्ट्रीय राजधानी के तालकटोरा स्टेडियम में परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में हिस्सा लिया था।

मोदी ने इस दौरान बात करते हुए कहा था, “भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में 2001 में खेले गए मैच में, हमारी टीम की स्थिति खराब थी। लोग हताश थे, लेकिन फिर कोई भी उस पल को नहीं भूल सकता जब राहुल द्रविड़ और वीवीएस लक्ष्मण ने हमें फॉलोऑन के बाद भी मैच जिताया।”राहुल और लक्ष्मण के अलावा मोदी ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले के उस मैच का भी जिक्र किया था जिसमें वह विंडीज के खिलाफ टूटे जबड़े के बाद भी गेंदबाजी करने उतरे थे।

PAKvsBAN: हफीज-बाबर का शानदार खेल, पाकिस्तान ने बांग्लादेश से जीती टी-20 सीरीज 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:pm modi remembered vvs laxman special innings in eden gardens against australia vvs thanks with special way