फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटतीसरे ODI में सूर्यकुमार यादव का खेलना सही लेकिन... आकाश चोपड़ा ने उठाया रोहित शर्मा के फैसले पर सवाल

तीसरे ODI में सूर्यकुमार यादव का खेलना सही लेकिन... आकाश चोपड़ा ने उठाया रोहित शर्मा के फैसले पर सवाल

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि सूर्यकुमार यादव को तीसरे वनडे के लिए प्लेइंग XI में शामिल करना सही फैसला था, लेकिन उनको बैटिंग ऑर्डर में नीचे भेजने का फैसला सही नहीं था।

तीसरे ODI में सूर्यकुमार यादव का खेलना सही लेकिन... आकाश चोपड़ा ने उठाया रोहित शर्मा के फैसले पर सवाल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 23 Mar 2023 11:17 AM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी टी20 इंटरनेशनल बैटिंग रैंकिंग में टॉप बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज की कड़वी यादें हमेशा के लिए भुलाना चाहेंगे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज में सूर्यकुमार यादव महज तीन ही गेंद खेल पाए। सूर्यकुमार तीनों मैचों में गोल्डन डक का शिकार बने। पहले दो मैचों में गोल्डन डक पर आउट होने के बाद सूर्यकुमार यादव को तीसरे मैच में खेलाना सही फैसला था या नहीं इस पर आकाश चोपड़ा ने अपनी राय रखी है।

SKY के ODI भविष्य पर बोले रोहित, बैटिंग ऑर्डर चेंज करने का बताया कारण

आकाश चोपड़ा का मानना है कि सूर्यकुमार यादव का तीसरे वनडे में खेलना सही फैसला था, लेकिन उनका बैटिंग ऑर्डर चेंज करना गलत फैसला था। रोहित शर्मा ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेन्स में सूर्या के बैटिंग ऑर्डर को लेकर एक्सप्लेनेशनल दी, लेकिन आकाश चोपड़ा फिलहाल इस फैसले से कुछ खास प्रभावित नजर नहीं आए।

VIDEO: कोहली से बीच मैच में भिड़े स्टोइनिस, ये लड़ाई थी या मजाक?

आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा, 'सूर्यकुमार यादव को आखिरी वनडे में शामिल करना सही फैसला था। लेकिन सातवें नंबर पर बैटिंग के लिए भेजना बिल्कुल सही फैसला नहीं था। अगर आप किसी को बैक करना चाहते हैं और उसकी क्षमता पर पूरा भरोसा है तो आपको अपनी बात पर बने रहना चाहिए।' वहीं रोहित शर्मा ने कहा था कि सूर्यकुमार यादव स्पिन के खिलाफ अच्छा खेलते हैं और इसलिए उन्हें आखिरी के 15 से 20 ओवर के लिए बचा कर रखा गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें