फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकोरोना: आईपीएल के सारे शिविर आगामी सूचना तक रद्द, घर लौटेंगे खिलाड़ी

कोरोना: आईपीएल के सारे शिविर आगामी सूचना तक रद्द, घर लौटेंगे खिलाड़ी

कोविड 19 महामारी के चलते इंडियन प्रीमियर लीग 15 अप्रैल तक स्थगित किए जाने के बाद लीग की आठों फ्रेंचाइजी ने टूर्नामेंट से पहले के अपने शिविर आगामी सूचना तक रद्द कर दिए हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने...

कोरोना: आईपीएल के सारे शिविर आगामी सूचना तक रद्द, घर लौटेंगे खिलाड़ी
एजेंसी,नई दिल्लीMon, 16 Mar 2020 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

कोविड 19 महामारी के चलते इंडियन प्रीमियर लीग 15 अप्रैल तक स्थगित किए जाने के बाद लीग की आठों फ्रेंचाइजी ने टूर्नामेंट से पहले के अपने शिविर आगामी सूचना तक रद्द कर दिए हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सोमवार को अपना अभ्यास शिविर रद्द कर दिया, जो 21 मार्च से शुरू होना था। इससे पहले मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने शिविर पहले ही रद्द कर दिए थे।

आरसीबी ने ट्वीट किया, ''सभी की सुरक्षा और सेहत को ध्यान में रखकर 21 मार्च से शुरू होने वाला आरसीबी अभ्यास शिविर आगामी सूचना तक रद्द कर दिया गया है। हम सभी से स्वास्थ्य मंत्रालय के दिशा निर्देशों का पालन करके सुरक्षित रहने का अनुरोध करते हैं।''

VIDEO: रांची की सड़कों पर बाइक लेकर निकले धोनी, फैन्स ने रोककर खींची सेल्फी

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली हैं। तीन बार की चैंपियन सीएसके ने शनिवार को ही शिविर स्थगित कर दिया था, जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई से रवाना हो गए। 

बता दें कि फ्रेंचाइजी ने यह फैसला कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण लिया है। इसी बीमारी के चलते इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। आईपीएल की शुरुआत पहले 29 मार्च से होनी थी। 

चेतेश्वर पुजारा बोले- मैं मनोरंजन या सोशल मीडिया के लिए बल्लेबाजी नहीं करता

कोरोना वायरस के कारण ही भारत सरकार ने 11 मार्च को कुछ अधिकारियों को छोड़कर विदेश से आने वाले सभी लोगों का वीजा 15 अप्रैल तक के लिए रोक दिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें