class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PICS: हाई कमिश्वर के साथ टीम इंडिया का डिनर, फैन्स ने ऐसे निकाला गुस्सा

हाई कमिश्नर के साथ टीम इंडिया का डिनर

1/3 हाई कमिश्नर के साथ टीम इंडिया का डिनर

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर है। शनिवार से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है। मैच से पहले गुरुवार को भारतीय टीम जोहांसबर्ग में 'इंडिया हाउस' विजिट पर गई। इस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ एक ही ड्रेस कोड में नजर आया।

पूरी टीम ने व्हाइट शर्ट, नेवी ब्लू पैंट और ग्रे कलर की नेहरू जैकेट पहन रखी थी। कप्तान विराट कोहली समेत पूरी टीम इंडिया बिल्कुल अलग रूप में नजर आई। रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, भुवनेश्वर कुमार अपनी पत्नियों के साथ नजर आए। टीम इंडिया हाइ कमिश्नर के यहां डिनर पर गई हुई थी। 

आपको बता दें कि भारत फिलहाल टेस्ट सीरीज में 0-1 से पीछे चल रहा है। केपटाउन में हुए पहले मैच में टीम इंडिया को 72 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया की इस हार का गम अभी तक भारतीय फैन्स भुला नहीं पाए हैं, इसलिए हाई कमिश्नर के यहां डिनर की तस्वीरों पर भी फैन्स ने अपना गुस्सा निकाला है। 

आगे की स्लाइड में देखें इस खास डिनर की सारी तस्वीरें और जानें लोगों ने कैसे टीम इंडिया पर निकाला अपना गुस्सा...

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PICS Team India s dinner with High Commissioner fans are trolling them
ऑस्ट्रेलिया में 'जूनियर' तेंदुलकर का धमाल, इन दो क्रिकेटरों को बताया अपना रोल मॉडलसैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंटः ऐसा विवादित मैच और जीत शायद ही पहले कभी हुई हो, मचा बवाल, BCCI ने दिए जांच के आदेश