फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'दर्शकों के बिना खेल फिर से शुरू होगा तो फैन्स को काफी उम्मीदें होंगी'

'दर्शकों के बिना खेल फिर से शुरू होगा तो फैन्स को काफी उम्मीदें होंगी'

वेस्टइंडीज के मुख्य कोच फिल सिमंस का मानना ​​है कि जब खेल को दर्शकों के बिना फिर से शुरू किया जाएगा तो कोविड-19 महामारी के कारण पिछले कई सप्ताह से खेलों के सीधे प्रसारण से वंचित फैन्स की उम्मीदें...

'दर्शकों के बिना खेल फिर से शुरू होगा तो फैन्स को काफी उम्मीदें होंगी'
एजेंसी,किंग्सटनTue, 26 May 2020 06:58 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के मुख्य कोच फिल सिमंस का मानना ​​है कि जब खेल को दर्शकों के बिना फिर से शुरू किया जाएगा तो कोविड-19 महामारी के कारण पिछले कई सप्ताह से खेलों के सीधे प्रसारण से वंचित फैन्स की उम्मीदें काफी ज्यादा होंगी। वेस्टइंडीज को जुलाई में इंग्लैंड का दौरा करना है जिसके लिए 'क्रिकेट वेस्टइंडीज' (सीडब्ल्यूआई) की 'इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड' के साथ चर्चा अंतिम चरण पर है। बोर्ड यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहा है कि इस टूर्नामेंट का आयोजन हो सके।

बायो सिक्योर एनवायरमेंट में क्रिकेट कराने के पक्ष में नहीं हैं द्रविड़

सिमंस ने 'जमैका ग्लेनर' से कहा कि मुझे लगता है कि कुछ समय के लिए, बहुत सारे खेलों का आयोजन दर्शकों के बिना होगा। मुझे लगता है कि यहां फैन्स को और अधिक उम्मीद होगी क्योंकि मुझे लगता है कि लोग चाहते हैं कि किसी तरह से खेलों का आयोजन हो। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड में खेल जीवन का एक हिस्सा है और यहां तक ​​कि प्रीमियरशिप (फुटबॉल) को भी फिर से शुरू करने बात चल रही है।

उन्होंने आगे कहा कि लोग खेलों की वापसी की उम्मीद कर रहे है क्योंकि यह ऐसी चीज है जिसका सीधा प्रसारण आप रोजाना टेलीविजन पर देखना चाहते है। सिमंस ने कहा कि खिलाड़ियों को लॉकडाउन के दौरान घर पर अभ्यास करके एक निश्चित स्तर की फिटनेस बनाए रखने के लिए कहा गया है, ताकि इंग्लैंड के प्रस्तावित दौरे के आगे बढ़ने पर वे अपनी तैयारी में पीछे न रहें।

शाहिद अफरीदी ने फिर उगला जहर, कहा- कश्मीर में अगर हिंदुओं पर जुल्म होता तो भी आवाज उठाता मैं, अभिनंदन पर भी कसा तंज

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें