फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटआउट होकर भी क्रीज नहीं छोड़ रहा था ये ऑस्ट्रेलियाई बैटर, अंपायर ने जबरन भेजा पवेलियन- देखें मजेदार Video

आउट होकर भी क्रीज नहीं छोड़ रहा था ये ऑस्ट्रेलियाई बैटर, अंपायर ने जबरन भेजा पवेलियन- देखें मजेदार Video

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब शैफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में विक्टोरिया टीम की ओर से खेल रहे हैं। साउथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनके आउट होने का वीडियो वायरल हो गया है।

आउट होकर भी क्रीज नहीं छोड़ रहा था ये ऑस्ट्रेलियाई बैटर, अंपायर ने जबरन भेजा पवेलियन- देखें मजेदार Video
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 28 Nov 2023 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब ने 2019 के बाद से कोई भी वनडे या टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। पीटर हैंड्सकॉम्ब हालांकि टेस्ट क्रिकेट में ऑस्ट्रेलियाई टीम से अंदर-बाहर होते रहते हैं। इन दिनों वह शैफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में विक्टोरिया की ओर से खेल रहे हैं। विक्टोरिया वर्सेस साउथ ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हैंड्सकॉम्ब स्लिप में कैच देने के बावजूद क्रीज छोड़ने को तैयार ही नहीं थे। जिसके बाद साउथ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने जाकर अंपायर से बात की। अंपायर के बोलने के बाद जाकर हैंड्सकॉम्ब ने क्रीज छोड़ी। विक्टोरिया की शुरुआत काफी खराब रही और टीम ने 21 रनों तक तीन विकेट गंवा दिए थे। ट्रैविस डीन, मार्कस हैरिस और विल पुकोवस्की पवेलियन लौट चुके थे।

जसप्रीत बुमराह की पोस्ट ने सबको चौंकाया, किसके लिए है यह मैसेज?

विक्टोरिया का स्कोर 29 रनों तक पहुंचा ही था कि हैंड्सकॉम्ब ने ब्रेंडन डॉगेट की गेंद पर स्लिप में खड़े कप्तान जैक लेहमन ने शानदार कैच लपका। साउथ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी विकेट का जश्न मनाने लगे, लेकिन हैंड्सकॉम्ब मैदान छोड़ने को तैयार ही नहीं हो रहे थे।

SKY के निशाने पर कोहली का महारिकॉर्ड, बनेंगे ऐसा करने वाले पहले भारतीय

कमेंट्री पैनल भी इस पूरे किस्से पर हंसने लगा और कहा कि उन्होंने इस तरह की चीज क्रिकेट में पहले कभी नहीं देखी। खेल कुछ देर रुका भी और अंपायर ने जाकर हैंड्सकॉम्ब से बात की। अंपायर के जबरन बोलने के बाद जाकर हैंड्सकॉम्ब ने क्रीज छोड़ी और पवेलियन लौटे। ऐसा लग रहा था कि हैंड्सकॉम्ब कैच को लेकर संतुष्ट नहीं थे और उन्हें लगा था कि कैच सफाई से नहीं पकड़ा गया था। हालांकि रिप्ले में साफ था कि कप्तान लेहमन ने कैच एकदम सफाई से पकड़ा था। विक्टोरिया की ओर से जहां एक छोर से विकेट पर विकेट गिर रहे थे, वहीं सैम हार्पर ने दमदार शतक लगाया। हार्पर ने 64 गेंदों पर शतक ठोका और विक्टोरिया को मैच में वापसी दिलाई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें