फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटधौनी को लेकर लक्ष्मण के बयान पर भड़के लोग, बोले- बैटिंग ऑर्डर बदलो फिर...

धौनी को लेकर लक्ष्मण के बयान पर भड़के लोग, बोले- बैटिंग ऑर्डर बदलो फिर...

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीवीवीएस लक्ष्मण और अजीत अगारकर ने महेंद्र सिंह

Namitaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 07 Nov 2017 08:04 AM

तो क्या सच में धौनी को टी20 क्रिकेट छोड़ देना चाहिए?

तो क्या सच में धौनी को टी20 क्रिकेट छोड़ देना चाहिए?1 / 3

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीवीवीएस लक्ष्मण और अजीत अगारकर ने महेंद्र सिंह धौनी को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिस पर बवाल मच गया है। लक्ष्मण और अगारकर के मुताबिक धौनी को अब ट्वंटी20 नहीं खेलना चाहिए और यंगस्टर को मौका देना चाहिए। भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज का दूसरा मैच भारत ने 40 रनों से गंवा दिया था। जिसके बाद उन्होंने ये बयान दिया।

लक्ष्मण के इस बयान पर धौनी के फैन्स काफी भड़क गए हैं। ट्विटर पर इस बयान को लेकर लक्ष्मण पर जमकर निशाना साधा जा रहा है। कोई कह रहा है कि धौनी का बैटिंग ऑर्डर बदलकर तो देखो, तो कोई कह रहा है कि लक्ष्मण को ऐसा बयान देने का कोई हक नहीं है। 

दूसरे ट्वंटी20 मैच में टीम इंडिया के शुरुआती विकेट गिरने के बाद विराट कोहली और धौनी बैटिंग कर रहे थे। फैन्स को उम्मीद थी कि धौनी और कोहली मैच जिता देंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। धौनी काफी दबाव में नजर आ रहे थे और 49 रन बनाकर आउट हुए। धौनी ने 37 गेंदों पर 49 रनों की पारी खेली थी और आखिरी ओवर में आउट हुए थे।

INDvNZ: तीसरे टी20 से पहले सहवाग ने धौनी को दी ये नसीहत

INDvNZ: धौनी के प्रदर्शन पर लगा सवालिया निशान, पूर्व खिलाड़ी ने कहा विकल्प तलाशने की जरूरत

आगे की स्लाइड में जानें लक्ष्मण ने क्या बयान दिया और लोग किस तरह उन पर गुस्सा निकाल रहे हैं...

धौनी पर लक्ष्मण और अगारकर ने दिए ये बयान

धौनी पर लक्ष्मण और अगारकर ने दिए ये बयान2 / 3

लक्ष्‍मण ने कहा, 'टी-20 में महेंद्र सिंह धौनी की जगह नंबर 4 पर बनती है क्योंकि उन्हें क्रीज पर ज्यादा समय बिताने की जरूरत है। अब धौनी को युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहिए क्योंकि यही वो मौके हैं जिनके जरिए वो इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी जगह बना सकते हैं।' अगारकर ने कहा, 'मेरे हिसाब से भारत को अब और ऑप्शन्स पर ध्यान देना चाहिए। वनडे में वो जो रोल निभा रहे हैं, उससे वे खुश हो सकते हैं। जब आप टीम के कप्‍तान थे तो बात अलग थी लेकिन ये सोचने वाली बात है कि केवल एक बल्‍लेबाज के तौर पर टीम इंडिया उन्‍हें मिस करेगी। मुझे ऐसा नहीं लगता।'

आगे की स्लाइड में देखें लोगों ने किस तरह निकाला अपना गुस्सा...

TWEETS: कुछ ऐसे भड़के लोग

TWEETS: कुछ ऐसे भड़के लोग3 / 3

धौनी को लेकर ऐसे बयान पर फैन्स काफी भड़के हुए हैं, हालांकि कुछ लोगों ने लक्ष्मण और अगारकर का समर्थन भी किया है। सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह के रिऐक्शन्स आ रहे हैं...