फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटहारिस राउफ के साथ बदतमीजी करने वाले फैन के खिलाफ ऐक्शन लेगा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड, अगर उसने...

हारिस राउफ के साथ बदतमीजी करने वाले फैन के खिलाफ ऐक्शन लेगा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड, अगर उसने...

अमेरिका में हारिस राउफ के साथ बदतमीजी करने वाले फैन के खिलाफ PCB ने ऐक्शन लेने का मन बनाया है। हालांकि, बोर्ड के चीफ ने कहा है कि अगर उसने हारिस से माफी नहीं मांगी तो फिर कार्रवाई की जाएगी। 

हारिस राउफ के साथ बदतमीजी करने वाले फैन के खिलाफ ऐक्शन लेगा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड, अगर उसने...
haris rauf fan video
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 19 Jun 2024 09:13 AM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका में पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज हारिस राउफ और एक फैन के बीच हुई झड़प में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी ने सख्त रुख अपनाने का मन बनाया है। पीसीबी के चेयरमैन मोहसिन नकवी ने फैन के खिलाफ ऐक्शन लेने की धमकी दी है। टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पाकिस्तान की टीम का सफर समाप्त होने के बाद हारिस राउफ अपनी बीवी के साथ यूएसए में कहीं जा रहे थे। इसी दौरान एक फैन से उनकी झड़प हो गई। हारिस ने दावा किया है कि उस फैन ने उनको गालियां दीं। वीडियो में भी ऐसा ही कुछ नजर आ रहा है। 

हारिस राउफ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पाकिस्तान की टीम और बोर्ड राउफ के साथ है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी इस पूरे मामले की निंदा करते हुए इस मामले में हस्तक्षेप किया है। बोर्ड ने प्रशंसक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी भी दी है। पीसीबी चेयरमैन मोहसिन नकवी ने एक्स पोस्ट करते हुए लिखा, "हारिस राउफ से जुड़ी भयावह घटना की हम कड़ी निंदा करते हैं। हमारे खिलाड़ियों के खिलाफ इस तरह की हरकतें पूरी तरह से अस्वीकार्य हैं और इन्हें बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसमें शामिल लोगों को हारिस राउफ से तुरंत माफी मांगनी चाहिए, ऐसा ना करने पर हम जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।" 

हारिस राउफ की पत्नी ने उनको रोकने की कोशिश की, लेकिन तेज गेंदबाज फैन से भिड़ गए। हालांकि, दोनों के बीच हाथापाई नहीं हो पाई, क्योंकि आसपास खड़े लोगों ने एकदूसरे पर हमला करने से दोनों को रोक लिया था। तीखी नोकझोंक के बाद, राउफ ने सोशल मीडिया पर कहा कि अगर उनके परिवार पर कोई कमेंट करेंगा तो इसका जवाब देने में संकोच नहीं करेंगे। वीडियो ने उस समय भी तूल पकड़ा, जब सामने आया कि उन्होंने कहा है कि तू इंडियन होगा, लेकिन वह पाकिस्तानी फैन निकला, जिसकी पुष्टि पाकिस्तानी मीडिया ने की है।