फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटभारत से सिर्फ 23 KM है लाहौर, इसलिए कराची शिफ्ट हुए PSL के तीन मैच

भारत से सिर्फ 23 KM है लाहौर, इसलिए कराची शिफ्ट हुए PSL के तीन मैच

पाकिस्तान और भारत के बीच राजनीतिक और सैन्य तनाव के चलते पाकिस्तान सुपर लीग के लाहौर में होने वाले तीन मैचों को कराची स्थानांतरित कर दिया गया है। इस तनाव के चलते पाकिस्तान की अधिकतर वायु सीमाओं को बंद...

भारत से सिर्फ 23 KM है लाहौर, इसलिए कराची शिफ्ट हुए PSL के तीन मैच
वार्ता। ,कराची। Mon, 04 Mar 2019 08:05 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान और भारत के बीच राजनीतिक और सैन्य तनाव के चलते पाकिस्तान सुपर लीग के लाहौर में होने वाले तीन मैचों को कराची स्थानांतरित कर दिया गया है। इस तनाव के चलते पाकिस्तान की अधिकतर वायु सीमाओं को बंद करना पड़ा है। पिछले चार दिनों में 400 से ज्यादा उड़ानें प्रभावित हुई हैं। लाहौर भारत के उत्तर से सटा शहर है और उसके उड़ान संचालन को प्रारंभिक तौर पर निलंबित कर दिया गया था। हालांकि संचालन का कुछ हिस्सा रविवार सुबह शुरु हो पाया। गौरतलब है कि वाघा बॉर्डर से लाहौर की दूरी सिर्फ 23 किमी है।

Read Also: बीसीसीआई सचिव अमिताभ चौधरी बोले- मैंने आईसीसी को कोई पत्र नहीं लिखा

पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी ने बताया मुश्किल फैसला      
पाकिस्तान के अखबार डॉन के अनुसार लाहौर में उड़ान संचालन के पूरी तरह 8 मार्च को रात 12 बजे तक शुरु होने की उम्मीद है। कराची में संचालन एक मार्च को शुरु हो गया था और उसकी सभी अंतराष्ट्रीय उड़ानें सामान्य रुप से काम कर रही हैं। पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी ने कहा, 'यह एक मुश्किल फैसला था जिसे सभी फ्रेंचाइजी और सर्विस प्रोवाइडर के साथ बातचीत करके लिया गया।' पीसीबी ने यह भी पुष्टि की है कि जिन्होंने लाहौर मैचों के टिकट खरीदे थे उन्हें पैसा वापस लौटाया जाएगा।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें