फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटPCB चीफ ने बाबर आजम एंड कंपनी को सुनाया फरमान, बोले- पाकिस्तान टीम को मेजर सर्जरी की जरूरत

PCB चीफ ने बाबर आजम एंड कंपनी को सुनाया फरमान, बोले- पाकिस्तान टीम को मेजर सर्जरी की जरूरत

T20 World Cup 2024 का मैच भारत से हारने पर PCB चीफ ने पाकिस्तान टीम की क्लास लगाई और कहा कि टीम को मेजर सर्जरी की जरूरत है। हमें इन खिलाड़ियों से परे भी सोचना होगा। हार की समीक्षा होगी। 

PCB चीफ ने बाबर आजम एंड कंपनी को सुनाया फरमान, बोले- पाकिस्तान टीम को मेजर सर्जरी की जरूरत
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 10 Jun 2024 02:26 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के ग्रुप स्टेज के मैच में पाकिस्तान टीम को मिली हार की आलोचना हर कोई कर रहा है। यहां तक कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष मोहसिन नकवी भी टीम के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं और उन्होंने कह दिया है कि पाकिस्तान टीम को मेजर सर्जरी की जरूरत है। इसके मायने हैं कि या तो पाकिस्तान की टीम जीतना शुरू कर दे या फिर बदलाव के लिए तैयार रहे। पाकिस्तान की टीम 120 रनों का टारगेट भी चेज नहीं कर पाई। भारत को इस मैच में 6 रनों से जीत मिली। पाकिस्तान की टूर्नामेंट ये दूसरी हार थी, जबकि भारत ने दूसरा मैच जीता है।   

पीसीबी के चीफ मोहसिन नकवी रविवार को न्यूयॉर्क में खेले गए इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच के दौरान उपलब्ध थे। उन्होंने पाकिस्तानी मीडिया से बात करते हुए कहा, "मुझे लगा था कि टीम को मैच जीतने के लिए मामूली सर्जरी की जरूरत है, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि हमें मेजर सर्जरी करानी पड़ेगी।" पीसीबी प्रमुख ने यह भी महसूस किया कि अब उन खिलाड़ियों पर भी गौर करने का समय आ गया है जो पिछले कुछ समय से टीम से बाहर हैं। वैसे तो पाकिस्तान ने इस मामले की तरफ पहले ही देखना शुरू कर दिया है, क्योंकि मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम रिटायरमेंट से वापस आ चुके हैं।  

जसप्रीत बुमराह हैं भारतीय क्रिकेट इतिहास के सर्वश्रेष्ठ सफेद गेंद के गेंदबाज- दिग्गजों ने पढ़े तारीफ में कसीदे

मोहसिन नकवी ने कहा, "जिस तरह से हम अमेरिका से हारे और अब भारत से हारे, वह बहुत निराशाजनक है। हमें अब टीम में मौजूद खिलाड़ियों से आगे बढ़कर अन्य खिलाड़ियों पर भी ध्यान देना होगा।" जनवरी में पीसीबी के चीफ बने मोहसिन नकवी ने कहा है कि पीसीबी ने खिलाड़ियों की सुविधा के लिए हर संभव प्रयास किया। उन्होंने अपनी बात खत्म करते हुए कहा, "टीम अच्छा प्रदर्शन क्यों नहीं कर रही है, यह हर कोई पूछ रहा है। टी20 विश्व कप में हम अभी भी बने हुए हैं, लेकिन जाहिर है, हम बैठकर हर चीज पर गौर करेंगे।"