फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटPSL 2020 के सफल आयोजन से PCB खुश, कहा- इससे देश की छवि सुधरी है

PSL 2020 के सफल आयोजन से PCB खुश, कहा- इससे देश की छवि सुधरी है

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष एहसान मनी का मानना है कि घरेलू सरजमीं पर पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के पांचवें सीजन की सफल मेजबानी ने देश की छवि को सुधारा है और इसने अगले साल अधिक...

PSL 2020 के सफल आयोजन से PCB खुश, कहा- इससे देश की छवि सुधरी है
एजेंसी,कराचीWed, 18 Nov 2020 05:43 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष एहसान मनी का मानना है कि घरेलू सरजमीं पर पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के पांचवें सीजन की सफल मेजबानी ने देश की छवि को सुधारा है और इसने अगले साल अधिक अंतरराष्ट्रीय टीमों की मेजबानी करने के उनके विश्वास को बढ़ाया है। पाकिस्तान क्रिकेट में सुधार करने के लिए प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा नियुक्त किए गए मनी ने कहा कि वह इस साल घरेलू मैदानों पर पूरे पीएसएल की मेजबानी की अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करके खुश हैं।

साल 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगा भारत, शेड्यूल हुआ जारी

उन्होंने मंगलवार को फाइनल मुकाबले के बाद कहा कि कोरोना वायरस महामारी के कारण प्लेऑफ चरण के निलंबित होने के बाद कई चुनौतियों और अनिश्चितताओं के बीच मुझे खुशी है कि पीसीबी ने पाकिस्तान के क्रिकेट प्रशंसकों और समर्थकों से की गई एक और प्रतिबद्धता पूरी कर ली। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के मद्देनजर पीसीबी परिस्थितियों पर नजर रखेगा और अधिकारियों से मिलकर 2021 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और पीएसल में दर्शकों को मैदान पर वापस लाने के तरीकों पर काम करेगा।

16 साल में पहली बार इस देश का दौरा करेगी इंग्लैंड टीम

उन्होंने कहा कि हम भविष्य दौरा कार्यक्रम के तहत जनवरी-फरवरी 2021 में दक्षिण अफीका की मेजबानी के लिए तैयार हैं। इसके बाद पीएसएल का आयोजन होगा जिसमें दुनिया के कई बड़े खिलाड़ी भाग लेंगे। पाकिस्तान में क्रिकेट की वापसी को मजबूती देते हुए इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को कहा कि वह दो मैचों की टी-20 सीरीज के लिए अगले साल अक्टूबर में 16 सालों के बाद इस देश का दौरा करेगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें