DA Image
2 अप्रैल, 2020|4:01|IST

अगली स्टोरी

PCB प्रमुख ने दिया एशिया कप मेजबानी के अधिकार छोड़ने का संकेत 

pakistan cricket board chairman ehsan mani  afp

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) प्रमुख ने बुधवार को संकेत दिया कि शायद देश इस साल एशिया कप टी20 टूर्नामेंट के लिए अपने मेजबानी अधिकार छोड़ सकता है। नेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान सुपर लीग ट्रॉफी लॉन्च के मौके पर बात करते हुए मनी ने कहा कि एशिया कप के स्थल पर फैसला एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) में सभी शेयरधारकों की राय के हिसाब से किया जाएगा। 

एहसान मनी ने कहा, ''हमें सुनिश्चित करना होगा कि एसोसिएट सदस्यों की कमाई प्रभावित नहीं हो। यह पूर्ण सदस्यों के बारे में नहीं है बल्कि एसोसिएट सदस्यों के बारे में है।'' एसीसी को मार्च के पहले हफ्ते में मिलना है और मनी ने कहा कि इसमें एशिया कप के स्थलों और अन्य जानकारियों को अंतिम रूप दिया जाएगा। 

VIDEO: कीवी टीम और कप्तान केन विलियमसन के लिए विराट कोहली के बयान ने जीता दिल 

भारत ने टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान की यात्रा करने से इनकार कर दिया था और तटस्थ स्थल पर मैच खेलने की बात कही थी। बता दें कि इस साल एशिया कप टी20 फॉर्मेट में खेला जाना है। सितंबर में एशिया कप खेला जाना है।

एशिया कप में भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीमें हिस्सा लेंगी। पाकिस्तान में आखिरी बार एशिया कप 2008 में खेला गया था। इसके बाद से पाकिस्तान में कभी एशिया कप नहीं खेला गया है। 2018 में एशिया कप दुबई में खेला गया था, जिसे भारत ने जीता था। भारत लगातार दो बार एशिया कप खिताब अपने नाम कर चुका है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:PCB chief Ehsan Mani hints at Pakistan giving up hosting rights of Asia Cup