DA Image
9 जुलाई, 2020|10:57|IST

अगली स्टोरी

इंग्लैंड के दौरे से लाभ उठाने का प्रयास नहीं करेंगे: पीसीबी CEO

pakistan cricket board pcb

पाकिस्तान इन गर्मियों में इंग्लैंड का दौरा करने के लिए प्रतिबद्ध है, लेकिन क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी वसीम खान ने कहा कि पीसीबी इस सीरीज को लाभ उठाने वाला सौदे के रूप में इस्तेमाल करने की योजना नहीं बना रहा है। 

अगर कोविड-19 महामारी के चलते इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड का पूरा सत्र नहीं हो पाया तो उसे 38 करोड़ पौंड का नुकसान होने की आशंका है। ईसीबी उम्मीद कर रहा है कि कोविड-19 महामारी के चलते जो सीरीज स्थगित हुई हैं, उन्हें फिर से अन्य तारीख में कराकर क्रिकेट शुरू किया जाए, जिसमें पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू सीरीज भी शामिल है। 

भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे की संभावना 90 प्रतिशत: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया CEO

यह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के लिए बढ़िया मौका दिखता है कि वह इंग्लैंड के साथ इस दौरे के एवज में अपने देश का दौरा करने का एक सौदा करे जिसने अन्य कई देशों की तरह सुरक्षा चिंताओं का हवाला देते हुए पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है। 

वसीम खान ने स्काई स्पोर्ट्स के 'द क्रिकेट शो' में कहा, ''अब से 2022 के बीच काफी क्रिकेट खेला जाना है, मुझसे कई बार यह सवाल पूछा गया है कि क्या इसमें कोई सौदा हुआ है? क्या कुछ होगा?''

लॉकडाउन के बीच विराट को याद आए केन विलियमसन, शेयर की थ्रो-बैक फोटो

उन्होंने कहा, ''लेकिन सरल बात यह है कि हमें फिर से क्रिकेट शुरू करने की जरूरत है और यह समय किसी भी चीज का फायदा उठाने की कोशिश करने का नहीं है। अगले दो साल में चीजें स्वाभाविक रूप से चलेंगी।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:PCB CEO Khan says wonot use Pakistan tour of England as leverage for a return trip