DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PCB ने जारी किया केंद्रीय अनुबंध, मलिक और हफीज को लगा झटका

shoaib malik  ians

पूर्व कप्तान शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा गुरुवार को 2019-20 के लिए खिलाड़ियों को दिए केंद्रीय अनुबंध की लिस्ट से बाहर रखा गया है। कप्तान सरफराज अहमद, बल्लेबाज बाबर आजम और लेग स्पिनर यासिर शाह ए कैटेगरी में बरकरार हैं।

टेस्ट सलामी बल्लेबाज अजहर अली और हाल में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने वाले बायें हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को क्रम से कैटेगरी बी और सी में कर दिया गया है। बोर्ड ने 2019-20 सीजन के लिए अब केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की संख्या भी 33 से घटाकर 19 कर दी है, जिसमें मेंस क्रिकेट टीम छह विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप, तीन वनडे और नौ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी।

INDvWI: विराट कोहली तोड़ सकते हैं जावेद मियांदाद का सालों पुराना रिकॉर्ड

क्रिस गेल के निशाने पर होंगे तीन बड़े रिकॉर्ड्स, लारा को छोड़ सकते हैं पीछे

पीसीबी ने कहा, 'केंद्रीय अनुबंधों की लिस्ट की घोषणा करते हुए खिलाड़ियों के पिछले 12 महीने के प्रदर्शन और फिटनेस को ध्यान में रखा गया, ये अनुबंध 1 अगस्त 2019 से 30 जून 2020 तक चलेगा।' मलिक और हफीज के बाहर करने के बावजूद पीसीबी ने कहा कि दोनों चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। मलिक ने विश्व कप के बाद संन्यास की घोषणा कर दी थी और अब वो केवल टी20 फॉरमैट में ही खेलेंगे जबकि हफीज टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PCB central contract 2019 shoaib malik and mohammad hafeez miss out