DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PCB का फरमान, World Cup में वाइफ को साथ नहीं ले जा पाएंगे पाकिस्तानी खिलाड़ी

pcb bans wives and family from travelling with team

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़यिों को 3० मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होने जा रहे आईसीसी विश्वकप के दौरान अपनी पत्नियों या परिवार के अन्य सदस्यों को साथ रखने की अनुमति नहीं दी गयी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(पीसीबी) की नयी नीतियों के अनुसार जिस भी खिलाड़ी का परिवार या उनकी पत्नी विश्वकप के लिये जाना चाहते हैं उन्हें टूनार्मेंट के लिये अलग से रहने के सभी इंतज़ाम खुद ही करने होंगे।

माना जा रहा है कि पीसीबी ने खिलाड़यिों को विश्वकप के दौरान केवल खेल पर ध्यान देने के मद्देनज़र यह फैसला लिया है। हालांकि हैरिस सोहेल को विशेष तरजीह देते हुये निजी कारणों से परिवार को साथ रखने की अनुमति दी गयी है। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में हुयी द्विपक्षीय सीरीज़ के दौरान खिलाड़यिों को अपने परिवार साथ रखने की अनुमति दी गयी थी, लेकिन पाकिस्तानी टीम के प्रबंधक ने अब खिलाड़यिों को विश्वकप के दौरान नयी नीति के हिसाब से चलने की हिदायत दी है।

पाकिस्तान के खिलाड़यिों ने ही पीसीबी से विदेश में सीरीज़ के दौरान पत्नियों को साथ रहने देने की अनुमति देने के लिये जोर दिया था, जिससे सीरीज़ के दौरान भी उनकी पत्नियां साथ रहती थीं। हालांकि विश्वकप में इसकी अनुमति नहीं होगी। हाल में इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की सीरीज़ में पाकिस्तानी टीम को ०-4 से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है। पाकिस्तान विश्वकप में अपने अभियान की शुरूआत वेस्टइंडीज़ के खिलाफ 31 मई को करेगा। वह इंग्लैंड एंड वेल्स में सात विभिन्न स्टेडियमों में नौ मैच खेलेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PCB bans wives and family from travelling with team