फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटPBKS vs RCB: आईपीएल 2022 की पहली जीत पर बोले मयंक अग्रवाल, 'कोहली और डुप्लेसी गेम को हमसे दूर ले गए थे मगर....'

PBKS vs RCB: आईपीएल 2022 की पहली जीत पर बोले मयंक अग्रवाल, 'कोहली और डुप्लेसी गेम को हमसे दूर ले गए थे मगर....'

आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स का आगाज शानदार अंदाज में हुआ। आरसीबी को 5 विकेट से हराते हुए टीम ने टूर्नामेंट की पहली जीत दर्ज की।

PBKS vs RCB: आईपीएल 2022 की पहली जीत पर बोले मयंक अग्रवाल, 'कोहली और डुप्लेसी गेम को हमसे दूर ले गए थे मगर....'
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 28 Mar 2022 08:25 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स का आगाज शानदार अंदाज में हुआ। आरसीबी को 5 विकेट से हराते हुए टीम ने टूर्नामेंट की पहली जीत दर्ज की। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए फाफ डुप्लेसी के 88 रन और कोहली की नाबाद 41 रनों की पारी के दम पर पंजाब के सामने 206 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। कोहली और डुप्लेसी के बीच दूसरे विकेट के लिए 100 से अधिक रन की साझेदारी हुई थी। हालांकि पंजाब की टीम ने इस स्कोर को 6 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया। मैच के बाद मंयक अग्रवाल ने कहा कि कोहली और डुप्लेसी की जोड़ी मैच को उनसे दूर ले गई थी मगर उनके बल्लेबाजों ने जिस तरह का प्रदर्शन दिखाया वह उससे काफी खुश हैं।

PBKS vs RCB: इस खिलाड़ी ने नहीं टपकाया होता कैच तो जीत जाती आरसीबी, कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने भी मानी ये बात

मैच के बाद मयंक ने कहा "हमारे लिए दो अंक महत्वपूर्ण थे। बल्लेबाजों के लिए यह अच्छी विकेट थी, दोनों टीमों ने यहां 200 से अधिक रन बनाए। एक दो गेंदों के अलावा किसी को कुछ मदद नहीं मिली। जिस तरह हमने अंत किया उसको जीत का श्रेय जाता है। हमने सही समय पर सही फैसले लिए और खुश हूं कि हमें उसका फल मिला। मुझे लगता है कि हमने 15-20 रन ज्यादा खर्च कर दिए। विराट कोहली और फाफ डुप्लेसी खेल को हमसे दूर ले गए थे मगर हमारे बल्लेबाजों ने इस टारगेट को चेज किया। हमें अपने कौशल पर भरोसा है।"

वहीं इस मैच में पंजाब के लिए 22 गेंदों पर 43 रन की तूफानी पारी खेलने वाले भानुका राजपक्षे ने कहा "हमने सोचा था कि हमें बस एक फ्री हिट मिलेगी। शिखर चाहते थे कि मैं शुरुआत से ही आक्रामक खेलूं। मुझे पता था कि हसरंगा कैसी गेंदबाजी करते हैं। यह उसे जानने और पिछले 4-5 वर्षों से उसे निभाने के बारे में था। मैंने अपना स्थानीय ज्ञान पर फोकस किया और यह काम कर गया। यह जीत एक बहुत बड़ा आत्मविश्वास बढ़ाने वाली है। हमने '14 पीक्स' नाम की फिल्म देखी और हमारे पास 14 गेम हैं। हर खेल बल्लेबाजों का खेल है। गेंदबाजों को 200 तक सीमित रखने का श्रेय जाना चाहिए। लेकिन अंतिम 8-9 ओवरों में लगभग 130 रन दिए। लेकिन मुझे यकीन है कि गेंदबाज भविष्य में बेहतर योजनाएँ लेकर आएंगे।"
 

epaper