फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटआकाश चोपड़ा ने जॉनी बेयरस्टो को ड्रॉप करने की दी सलाह, जानिए किसको देना चाहते हैं मौका?

आकाश चोपड़ा ने जॉनी बेयरस्टो को ड्रॉप करने की दी सलाह, जानिए किसको देना चाहते हैं मौका?

आकाश चोपड़ा ने कहा है कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में जॉनी बेयरस्टो को ड्रॉप करके रिली रोसो को मौका देना चाहिेए। रिली को पंजाब किंग्स ने नीलामी में 8 करोड़ रुपये में खरीदा था।

आकाश चोपड़ा ने जॉनी बेयरस्टो को ड्रॉप करने की दी सलाह, जानिए किसको देना चाहते हैं मौका?
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 18 Apr 2024 05:02 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने पंजाब किंग्स से जॉनी बेयरस्टो की जगह रिली रोसो को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में जगह देने के लिए कहा है। मुल्लांपुर स्टेडियम में पंजाब किंग्स की भिड़ंत मुंबई इंडियंस से होगी। चोपड़ा का मानना है कि अगर शिखर धवन मैच नहीं खेलते हैं, तो जॉनी बेयरस्टो को ड्रॉप किया जाना चाहिए। वह बेयरस्टो के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं और टीम में थोड़ा बदलाव देखना चाहते हैं। 

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ''अगर शिखर धवन उपलब्ध नहीं है। मैं कह रहा हूं जॉनी बेयरस्टो को टाटा बाय-बाय करो। तुम रन नहीं बना रहे हो और पिछले मैच में जितनी गेंद खेली, उतने रन बनाए। इसका कोई मतलब नहीं है। फिर आप दूर चले जाते हैं और कहते हैं कि आपको कुछ अलग करने की कोशिश करनी चाहिए।''

इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो आईपीएल 2024 में पंजाब के लिए अब तक कोई प्रभावशाली प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। वह पंजाब किंग्स के लिए ओपनिंग करते हुए 6 मैचों में केवल 96 रन ही बना पाए हैं। इस बीच पंजाब के नियमित कप्तान शिखर धवन चोटिल हो गए हैं। टीम के कोच संजय बांगर ने कहा है कि धवन करीब 10 दिन तक बाहर रहेंगे, ऐसे में टीम की कमान सैम करन संभालेंगे। 

आकाश ने आगे कहा, ''मुझे लगता है कि आपको इस मैच में रिले रोसौ को खिलाना चाहिए। वह बाहर बैठे हैं, इसलिए आप उन्हें बेयरस्टो की जगह खिला सकते हैं।" रिले को फ्रेंचाइजी ने 8 करोड़ रुपये में नीलामी में खरीदा था और आधा टूर्नामेंट खत्म हो जाने के बाद भी उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला है। 

एरोन फिंच ने हार्दिक पांड्या को दी सलाह, कहा- मुंबई को जीत की पटरी पर लौटने के लिए उसका फॉर्म में होना जरूरी

उन्होंने आगे कहा, ''अगर शिखर धवन उपलब्ध नहीं हैं तो आप अथर्व तायडे और प्रभसिमरन सिंह से पारी की शुरुआत करवा सकते हैं। रिली रोसो को नीलामी के आखिरी में महंगे दाम पर खरीदा गया था और यही वो खिलाड़ी है जिसने उन्हें (पंजाब किंग्स) धर्मशाला में धोया था।''