फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटPBKS vs GT Pitch Report: पंजाब की पिच का आज कैसा रहेगा मिजाज और किसे मिलेगा फायदा, जानें

PBKS vs GT Pitch Report: पंजाब की पिच का आज कैसा रहेगा मिजाज और किसे मिलेगा फायदा, जानें

PBKS vs GT Pitch Report- पंजाब किंग्स वर्सेस गुजरात टाइटंस आईपीएल 2024 का 37वां मैच चंडीगढ़ के महाराजा यादविन्द्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। मैच साढ़े सात बजे शुरू होगा।

PBKS vs GT Pitch Report: पंजाब की पिच का आज कैसा रहेगा मिजाज और किसे मिलेगा फायदा, जानें
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 21 Apr 2024 11:38 AM
ऐप पर पढ़ें

PBKS vs GT Pitch Report- पंजाब किंग्स वर्सेस गुजरात टाइटंस आईपीएल 2024 का 37वां मैच आज यानी 21 अप्रैल की शाम चंडीगढ़ के महाराजा यादविन्द्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। पीबीकेएस वर्सेस जीटी मैच भारतीय समयानुसार साढ़े सात बजे शुरू होगा, जबकि टॉस के लिए दोनों कप्तान -सैम कुर्रन और शुभमन गिल- आधा घंटा पहले मैदान पर उतरेंगे। पंजाब और गुजरात दोनों ही टीमें अपना-अपना पिछला मुकाबला यहां हारकर पहुंची हैं, ऐसे में उनकी नजरें इस मैच के जरिए जीत के ट्रैक पर वापस लौटने पर होगी। गुजरात टाइटंस आईपीएल 2024 पॉइंट्स टेबल में 8वें तो पंजाब किंग्स 9वें पायदान पर हैं। आइए पीबीकेएस वर्सेस जीटी मुकाबले से जुड़ी कुछ अहम जानकारियों पर एक नजर डालते हैं-

PAK vs NZ: इंडिया की सस्ती कॉपी...पाकिस्तान क्रिकेट ने चुराया भारत का आइडिया, शाहीन अफरीदी और मोहम्मद आमिर को ऐसे दिया सम्मान

पंजाब किंग्स वर्सेस गुजरात टाइटंस पिच रिपोर्ट

पंजाब के इस नए मैदान पर तेज गेंदबाजों ने खूब गर्दा उड़ा है। पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह और जेराल्ड कोएत्जी ने पावरप्ले में ही पंजाब किंग्स की कमर तोड़ दी थी। महाराजा यादविन्द्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम अभी तक चार मैचों में 47 विकेट तेज गेंदबाजों ने लिए हैं। इस मैदान पर टॉस जीतकर कप्तान पहले गेंदबाजी करना पसंद करते हैं। पीबीकेएस वर्सेस जीटी मैच में भी कुछ इसी तरह का ट्रेंड देखने को मिल सकता है।

आपकी कसम खाता हूं फिर कभी...रिंकू सिंह ने तोड़ दिया विराट कोहली का बैट, फिर फरमाइश की तो हुआ कुछ ऐसा - VIDEO

महाराजा यादविन्द्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम आईपीएल आंकड़े और रिकॉर्ड

मैच- 4
पहले बैटिंग करते हुए जीते गए मैच- 2
टारगेट का पीछा करते हुए जीते गए मैच- 2
टॉस जीतकर जीते गए मैच- 2
टॉस हारकर जीते गए मैच- 2
हाइएस्ट स्कोर- 192 रन 
लोएस्ट स्कोर- 147 रन
पहली पारी का औसतन स्कोर- 173 रन

KKR vs RCB: कोलकाता की पिच का आज कैसा रहेगा मिजाज और किसे मिलेगा फायदा, जानें

पीबीकेएस वर्सेस जीटी हेड टू हेड

पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस की आईपीएल में अभी तक 4 बार भिड़त हुई है जिसमें दोनों टीमों ने 2-2 मुकाबले जीते हैं। जब भी यह दोनों टीमों आपस में भिड़ती है तो फैंस को रोमांचक मुकाबला देखने को मिलता है। आज भी फैंस को कुछ ऐसे ही मैच की उम्मीद रहेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें