फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटPBKS vs GT: मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी तब से प्रभावित हुई है जब से वह कप्तान बने हैं - वीरेंद्र सहवाग

PBKS vs GT: मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी तब से प्रभावित हुई है जब से वह कप्तान बने हैं - वीरेंद्र सहवाग

वीरेंद्र सहवान ने कहा "कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कैसे टीम की कप्तानी करता है, उसके पास वास्तव में अच्छी गेंदबाजी है। मयंक की बल्लेबाजी तब से प्रभावित हुई है जब से वह कप्तान बने हैं।"

PBKS vs GT: मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी तब से प्रभावित हुई है जब से वह कप्तान बने हैं - वीरेंद्र सहवाग
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 08 Apr 2022 07:58 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2022 का 16वां मैच पंजाब किंग्स और गुजरात टाइंट्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में भी पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल फेल साबित हुए। हार्दिक पांड्या ने उन्हें 5 के निजी स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखाया। इसी के साथ मयंक के नाम चार पारियों में 42 रन हो गए हैं। मयंक ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 32 रन की पारी खेलकर सीजन का आगाज शानदार अंदाज में किया था मगर पिछले तीन मैचों से वह दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाए हैं। मयंक की इस गिरती परफॉर्मेंस को देखते हुए वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि कप्तानी की वजह से इस सलामी बल्लेबाज की परफॉर्मेंस प्रभावित हुई है।

मैच से पहले क्रिकबज से सहवान ने कहा "कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कैसे टीम की कप्तानी करता है, उसके पास वास्तव में अच्छी गेंदबाजी है जो कार्यवाही को नियंत्रित कर सकती है। मयंक की बल्लेबाजी तब से प्रभावित हुई है जब से वह कप्तान बने हैं।"

उन्होंने आगे कहा "अगर आप पिछले साल तक उनकी फॉर्म की बात करें तो वह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे। उन्हें अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देना चाहिए और यह भूल जाना चाहिए कि उनके पास कप्तान की भूमिका है या कुछ और। उन्हें बिना किसी दबाव के खुलकर बल्लेबाजी करनी चाहिए।"

अपने करियर में पहली गेंद से गेंदबाजों पर प्रहार करने वाले सहवाग ने मयंक को सलाह दी है कि वह आक्रामक रूप से खेलें। पंजाब किंग्स के इस पूर्व कप्तान ने कहा "यह हिटिंग कौशल दिखाने का प्रारूप है क्योंकि एकदिवसीय या टेस्ट में आपको सतर्क रहने की जरूरत है। लेकिन जहां तक ​​टी 20 का सवाल है, प्रारूप आपको शब्द से ही आक्रमण शुरू करने की अनुमति देता है।"
 

epaper