फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटPBKS vs GT: हार्दिक पांड्या की इस गलती की वजह से मुश्किल में फंस गई थी गुजरात टाइटंस, फिर राशिद खान ने पलटा गेम

PBKS vs GT: हार्दिक पांड्या की इस गलती की वजह से मुश्किल में फंस गई थी गुजरात टाइटंस, फिर राशिद खान ने पलटा गेम

जब लिविंगस्टोन 14 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे तब राशिद खान के 9वें ओवर में उन्होंने शॉट लगाना चाहा। बाउंड्री पर खड़े हार्दिक पांड्या ने कमाल का कैच तो पकड़ा मगर उनका पैर बाउंड्री लाइन पर जा लगा।

PBKS vs GT: हार्दिक पांड्या की इस गलती की वजह से मुश्किल में फंस गई थी गुजरात टाइटंस, फिर राशिद खान ने पलटा गेम
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 08 Apr 2022 09:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2022 का 16वां मुकाबला पंजाब किंग्स और गुजरात टाइंट्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या से बड़ी गलती हो गई थी जिसकी वजह से उनकी टीम मुश्किल में फंस गई थी, मगर राशिद खान ने आकर फिर मैच को पलट दिया और पंजाब को बड़े स्कोर तक नहीं पहुंचने दिया। गुजरात टाइटंस ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। मयंक अग्रवाल (5) और जॉनी बेयरस्टो (8) का जल्दी विकेट चटकाकर गुजरात ने अच्छी शुरुआत की, मगर फिर बल्लेबाजी करने आए लियाम लिविंगस्टोन ने शिखर धवन (35) के साथ आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी की।

जब लिविंगस्टोन 7 गेंदों पर 14 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे तब राशिद खान के 9वें ओवर में उन्होंने लेग साइड में बड़ा शॉट लगाना चाहा। बाउंड्री पर खड़े हार्दिक पांड्या ने कमाल का कैच तो पकड़ा मगर उनका पैर बाउंड्री लाइन पर जा लगा। इसके बाद लिविंगस्टोन नहीं रुके और उन्होंने 21 गेंदों पर आईपीएल 2022 का दूसरा सबसे तेज अर्धशतक लगाया।

लिविंगस्टोन लगातार गुजरात के गेंदबाजों की धुनाई कर रहे थे। एक बार फिर 16वें ओवर में राशिद खान उनके सामने आए और इस बार लिविंगस्टोन को जाल में फंसाया। इस बार भी इंग्लैंड का यह बल्लेबाज लेग साइड में छक्का लगाना चाहता था मगर वहां मौजूद डेविड मिलर ने उनका कैच पकड़ पवेलियन का रास्ता दिखाया। लिविंगस्टोन ने आउट होने से पहले 27 गेंदों पर 7 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 64 रन की पारी खेली।

राशिद खान ने अगली ही गेंद पर खतरनाक दिख रहे शाहरुख खान को भी 15 के निजी स्कोर पर LBW आउट कर पंजाब दोहरा झटका दिया। एक समय लग रहा था कि पंजाब आसानी से 200 का आंकड़ा पार कर लेगी, मगर इन दो विकेट के बाद पंजाब 20 ओवर में 189 ही रन बना सकी। अंत में राहुल चाहर ने नाबाद 22 रनों की शानदार पारी खेली।
 

epaper