फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटहार के बाद पूरी टीम पर भड़के मयंक अग्रवाल, पंजाब किंग्स के कप्तान ने बल्लेबाजों को जमकर लगाई लताड़

हार के बाद पूरी टीम पर भड़के मयंक अग्रवाल, पंजाब किंग्स के कप्तान ने बल्लेबाजों को जमकर लगाई लताड़

दिल्ली कैपिटल्स ने सात विकेट पर 159 रन बनाने के बाद पंजाब किंग्स की पारी को नौ विकेट पर 142 रन पर रोक दिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम ने पांचवें से 10वें ओवर के बीच छह विकेट गंवा दिए।

हार के बाद पूरी टीम पर भड़के मयंक अग्रवाल, पंजाब किंग्स के कप्तान ने बल्लेबाजों को जमकर लगाई लताड़
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबईTue, 17 May 2022 06:08 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2022 मैच में 17 रन की शिकस्त झेलने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा कि उनकी टीम को पांचवें से 10 वें ओवर तक कई विकेट गंवाने का खामियाजा भुगतना पड़ा। दिल्ली ने सात विकेट पर 159 रन बनाने के बाद पंजाब की पारी को नौ विकेट पर 142 रन पर रोक दिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम ने पांचवें से 10वें ओवर के बीच छह विकेट गंवा दिए। दिल्ली के लिए कुलदीप ने तीन ओवर में ही 14 रन देकर दो विकेट चटकाए जबकि शार्दुल ने आईपीएल की बेस्ट गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट अपने नाम किए। 

पंजाब किंग्स को 17 रनों से पटखनी देकर टॉप 4 में पहुंची दिल्ली कैपिटल्स


 

मयंक ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा, 'हमने आज अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, टीम ने पांच से 10 ओवर के बीच कई विकेट गंवा दिण् और यही हमारी हार का कारण रहा।  यह विकेट उतनी खराब नहीं थी और हमें इस लक्ष्य को हासिल करना चाहिये था। हमें अभी एक और मैच खेलना है, हम अच्छा क्रिकेट खेल कर दो अंक हासिल करना चाहेंगे। हमें अपनी रणनीति पर फिर से विचार करने की जरूरत है।'

PBKS vs DC: अक्षर पटेल आईपीएल में ऐसा करने वाले बने दूसरे भारतीय

दिल्ली आईपीएल 2022 में पहली बार बैक टू बैक दो मुकाबले जीती है, वहीं इस हार के बाद पंजाब के लिए प्लेऑफ की रेस और भी कठिन हो गई है। पंजाब के पास अब एक मैच बचा है अगर टीम उसमें जीत हासिल कर पाती है तो वह 14 अंक तक ही पहुंच पाएगी।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper