DA Image
30 मार्च, 2021|2:12|IST

अगली स्टोरी

पोछा मारूं या पहले झाड़ू? शादी की खबरों के बीच युवराज सिंह ने जसप्रीत बुमराह को किया ट्रोल

jasprit bumrah  twitter

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस सप्ताह शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बुमराह ने हाल में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के आखिरी टेस्ट से छुट्टी मांगी थी। बुमराह ने निजी कारणों का हवाला देकर चौथे टेस्ट से अपना नाम वापस लिया था। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है कि बुमराह इस सप्ताह शादी करने जा रहे हैं और इसकी तैयारियों के लिए उन्होंने बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी। बुमराह ने मंगलवार को एक फोटो शेयर की, जिसमें वह अकेले बैठे हैं और कुछ सोचते हुए नजर आ रहे हैं, इस फोटो पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेट युवराज सिंह ने मजेदार कमेंट किया है।

4th टेस्ट की तैयारी को लेकर वॉन ने शेयर की यह फोटो, जमकर लताड़े गए

बुमराह ने अपनी फोटो शेयर करते हुए सोचने वाले इमोटीकॉन का इस्तेमाल किया है, जिस पर युवराज ने कमेंट में लिखा, 'पोछा मारूं या पहले झाड़ू?' युवी के इस कमेंट पर एक फैन ने उनसे पूछ लिया है कि युवी पाजी आपको शादी का इंविटेशन मिला क्या? बोर्ड के एक अधिकारी ने एएनआई से बातचीत के दौरान कहा, 'तेज गेंदबाज बुमराह जल्द ही शादी करने वाले हैं और इसकी तैयारियों के लिए ही उन्होंने टेस्ट सीरीज के बीच से ही हटने का फैसला किया था। उन्होंने बोर्ड को बताया कि वे शादी करने जा रहे हैं और इस बड़े दिन की तैयारियों के लिए कुछ समय चाहते हैं।'

आईपीएल को लेकर स्टेन के बयान पर अजिंक्य रहाणे ने दिया करारा जवाब

बुमराह को टेस्ट सीरीज के बाद पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज से भी आराम दिया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि बुमराह को तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया जाएगा। बुमराह 27 साल के हैं और अभी तक भारत के लिए 19 टेस्ट, 67 वनडे इंटरनेशनल और 49 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Paucha marun pehle yah jhadu yuvraj singh trolled jaspirt bumrah ahead of his wedding