फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकृष्णा पांडे ने T10 लीग में मचाया धमाल, एक ओवर में लगाए 6 छक्के

कृष्णा पांडे ने T10 लीग में मचाया धमाल, एक ओवर में लगाए 6 छक्के

पैट्रियट के बल्लेबाज कृष्णा पांडे जारी पांडिचेरी टी10 लीग में रॉयल्स और पैट्रियट्स के बीच मैच में एक ही ओवर में छह छक्के लगाकर अपना नाम रिकॉर्ड बुक में दर्ज करवा लिया है।

कृष्णा पांडे ने T10 लीग में मचाया धमाल, एक ओवर में लगाए 6 छक्के
Himanshu Singhएजेंसी,नई दिल्लीSat, 04 Jun 2022 06:42 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पुडुचेरी में चल रही पॉन्डिचेरी टी10 लीग में पैट्रियट के खिलाड़ी कृष्णा पांडे ने एक ओवर में छह छक्के लगाकर विपक्षी टीम रॉयल्स के छक्के छुड़ा दिये।रॉयल्स बनाम पैट्रियट के शुक्रवार के मुकाबले में पांडे ने यह कारनामा दूसरी पारी के छठे ओवर में किया। रॉयल्स के 157 रन का पीछा करते हुए पैट्रियट ने पांच ओवर में 41 रन ही बनाये थे और उन्हें बचे हुए पांच ओवर में 117 रन की दरकार थी।

कृष्णा पांडे ने पारी का गियर बदलते हुए छठे ओवर में नितेश ठाकुर को निशाना बनाया और उनकी छह गेंदों पर छह छक्के जड़ दिये। पांड्या ने 19 गेंदें खेलकर 12 छक्कों और दो चौकों की बदौलत 83 रन बनाये, हालांकि उनकी टीम 10 ओवर में 153 रन ही बना सकी और चार रन से मुकाबला हार गयी।
इस आतिशी पारी के लिये पांड्या को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

युवराज सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ 2007 टी 20 विश्व कप में पहली बार अंतरराष्ट्रीय टी20 में उपलब्धि हासिल की, जबकि कीरोन पोलार्ड श्रीलंका के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय टी20 गेम में उपलब्धि हासिल करने वाले आखिरी बल्लेबाज थे। हालांकि यह उपलब्धि टी10 क्रिकेट में पहले भी हासिल की जा चुकी है, लेकिन पांडे इस मुकाम तक पहुंचने वाले नए क्रिकेटर बन गए हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें