फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटबंद स्टेडियम में आईपीएल खेलने को तैयार हैं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पैट कमिंस

बंद स्टेडियम में आईपीएल खेलने को तैयार हैं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पैट कमिंस

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा है कि कोविड-19 से व्याप्त इस स्थिति में प्रशंसकों की सुरक्षा सबसे ऊपर है और ऐसी स्थिति में वह बिना दर्शकों के आईपीएल खेलने में परेशानी महसूस नहीं करेंगे।...

बंद स्टेडियम में आईपीएल खेलने को तैयार हैं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पैट कमिंस
एजेंसी,मेलबर्नFri, 10 Apr 2020 02:55 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा है कि कोविड-19 से व्याप्त इस स्थिति में प्रशंसकों की सुरक्षा सबसे ऊपर है और ऐसी स्थिति में वह बिना दर्शकों के आईपीएल खेलने में परेशानी महसूस नहीं करेंगे। आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है। देश में जिस तरह कोरोना वायरस का असर पड़ रहा है उसे देखकर आईपीएल होने की संभावना मुमकिन नहीं लग रही है। 

बीबीसी ने कमिंस के हवाले से लिखा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि टूर्नामेंट होगा। कमिंस ने कहा, “पहली प्राथमिकता सुरक्षा है और दूसरी यह की हालात सामान्य हो जाएं, सुंतलन बनाना। अगर इसका मतलब है कि आईपीएल बिना दर्शकों के खेला जाए तो मुझे कोई परेशानी नहीं पर उम्मीद है कि इसे टीवी पर दिखाया जाएगा।” 

शिखर धवन ने बताया- क्यों उन्हें अपने सिर पर बाल बिल्कुल पसंद नहीं

पैट कमिंस को बुधवार को 'विज्डन क्रिकेट ऑफ द ईयर' में शामिल पांच खिलाड़ियों में चुना गया है। उन्होंने कहा, “जब लोग भारत में खेलने को लेकर अंतर के बारे में पूछते हैं तो सबसे पहली बात दिमाग में दर्शक आते हैं। वह लोग हर एक गेंद पर चिल्लाते हैं, चाहे छक्का पड़ा हो या विकेट गिरा हो। हर गेंद पर एक तरह की आवाज रहती है। इस माहौल को हम पसंद करते हैं।”

कमिंस को कोलकाता नाइटराइडर्स ने 15.5 करोड़ रुपये में खरीदा था, जिससे वह लीग के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बन गए थे। उन्हें उम्मीद है कि यह टूर्नामेंट होगा लेकिन अगर जल्द ही इसका आयोजन होता है तो उन्हें हैरानी होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें