फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटपैट कमिंस कूल्हे की चोट के चलते आईपीएल 2022 से हुए बाहर

पैट कमिंस कूल्हे की चोट के चलते आईपीएल 2022 से हुए बाहर

Pat Cummins ruled out: ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट वेबसाइट ने पैट कमिंस के IPL 2022 से बाहर होने की पुष्टि की है, हालांकि आईपीएल और कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से अभी तक कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

पैट कमिंस कूल्हे की चोट के चलते आईपीएल 2022 से हुए बाहर
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 13 May 2022 11:59 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Pat Cummins ruled out of IPL 2022: आईपीएल 2022 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। टीमों के बीच प्लेऑफ में पहुंचने की जंग जारी है। इसी बीच कोलकाता नाइट राइडर्स को बड़ा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज पैट कमिंस कूल्हे की चोट के कारण आईपीएल 2022 के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स की आईपीएल 2022 में स्थिति नाजुक बनी हुई है। 12 में से 7 मैच हारकर 7वें पायदान पर है। प्लेऑफ में पहुंचने की केकेआर की उम्मीदें काफी कम है, ऐसे में टीम के लिए यह बड़ा झटका साबित हो सकता है। 

IPL 2022: सीएसके हुई प्लेऑफ की दौड़ से बाहर, धोनी के आईपीएल रिटायरमेंट पर जानें क्या बोले सुनील गावस्कर

cricket.com.au ने पैट कमिंस के आईपीएल 2022 से बाहर होने की पुष्टि की है, हालांकि आईपीएल और कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से अभी तक कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

cricket.com.au के अनुसार पैट कमिंस आईपीएल छोड़कर सिडनी वापस लौट रहे हैं। पैट कमिंस को आईपीएल के दौरान निगल इंजरी भी हुई थी। ऑस्ट्रेलिया को अगले महीने श्रीलंका का भी दौरा करना है ऐसे में वह कमिंस घर पर रिहैब करेंगे। ऑस्ट्रेलिया को श्रीलंका दौरे पर 3 टी20, 5 वनडे और दो टेस्ट खेलने हैं।

CSK vs MI: महेंद्र सिंह धोनी ने अपने इस बयान से अगले सीजन के लिए बाकी टीमों को चेताया

पैट कमिंस ने इस सीज़न केकेआर के लिए पांच मैचों में सात विकेट चटकाए थे साथ ही उन्होंने 14 गेंदों पर अर्धशतक भी ठोका था।

श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स को 14 मई को सनराइजर्स हैदराबाद और 18 मई को लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ दो मुकाबले खेलने हैं। केकेआर को प्लेऑफ की दौड़ में बना रहना है तो उन्हें हर हाल में ये दोनों मैच जीतने होंगे। इन दो जीत के साथ उनके 14 अंक हो जाएंगे। केकेआर की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें इसके बाद बाकी टीमों पर निर्भर करेगी।
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper