फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटशेन वॉर्न ने कमिंस को बताया भविष्य का कप्तान, पैट ने दिया ये रिएक्शन

शेन वॉर्न ने कमिंस को बताया भविष्य का कप्तान, पैट ने दिया ये रिएक्शन

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा कि उन्हें टीम की कप्तानी करने जैसा सुझाव देना हास्यास्पद है। उन्होंने टिम पेन का लंबे समय तक कप्तानी करने के लिए समर्थन किया। मेलबर्न में खेले गए बॉक्सिंग...

शेन वॉर्न ने कमिंस को बताया भविष्य का कप्तान, पैट ने दिया ये रिएक्शन
एजेंसी,नई दिल्लीTue, 01 Jan 2019 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा कि उन्हें टीम की कप्तानी करने जैसा सुझाव देना हास्यास्पद है। उन्होंने टिम पेन का लंबे समय तक कप्तानी करने के लिए समर्थन किया। मेलबर्न में खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में उन्होंने 63 रन बनाए और टीम के सर्वोच्च स्कोरर रहे। उन्होंने मैच में नौ विकेट भी लिए थे। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट से पैट कमिंस ने कहा, ''मुझे लगता है कि इस समय ऐसी बातें करना बहुत हास्यास्पद है। उन्होंने कहा, ''हमारे पास पेन (टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन) है जो इस समय शानदार काम कर रहे है और मुझे लगता है उन्हें ऐसा लंबे समय तक करना है।  

VIDEO: अश्विन ने अकेले की नेट प्रैक्टिस, सिडनी टेस्ट में हो सकती है वापसी   

मेलबर्न में हार के बाद चार मैचों की सीरीज में 1-2 से पिछड़ने के बाद शेन वॉर्न जैसे दिग्गज ने कमिंस की तारीफ करते हुए उन्हें भविष्य का कप्तान बताया था। 

कमिंस ने कहा, ''मुझे लगता है कि गेंदबाजी और जिस क्रम पर भी बल्लेबाजी करूं मै काफी व्यस्त हूं। इसलिए मुझे नहीं लगता कि इस समय में कप्तानी के लिए उपयुक्त हूं।

PICS: विराट ने अनुष्का के साथ और टीम इंडिया ने ऐसे मनाया नया साल

पैट कमिंस अब तक खेले गए तीन टेस्टों में 14 विकेट के साथ ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल गेंदबाज है। निचले क्रम पर खेलते हुए उन्होंने बल्लेबाजी में भी अहम योगदान दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें