फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपैट कमिंस ने दिल्ली टेस्ट से पहले दिया प्लेइंग XI में बदलाव का बड़ा हिंट, मैट रेनशॉ को बैठना पड़ सकता है बाहर

पैट कमिंस ने दिल्ली टेस्ट से पहले दिया प्लेइंग XI में बदलाव का बड़ा हिंट, मैट रेनशॉ को बैठना पड़ सकता है बाहर

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023 का दूसरा टेस्ट मैच 17 फरवरी से खेला जाना है। इस मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम के प्लेइंग XI में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। कप्तान पैट कमिंस ने इसके संकेत दिए हैं।

पैट कमिंस ने दिल्ली टेस्ट से पहले दिया प्लेइंग XI में बदलाव का बड़ा हिंट, मैट रेनशॉ को बैठना पड़ सकता है बाहर
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 16 Feb 2023 02:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023 की शुरुआत ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के लिए बिल्कुल अच्छी नहीं रही। चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच ऑस्ट्रेलियाई टीम ने तीन दिनों के अंदर ही एक पारी और 132 रनों से गंवा दिया था। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने दूसरे टेस्ट मैच से पहले प्लेइंग XI में बदलाव के संकेत दिए हैं। पहले टेस्ट मैच में मैट रेनशॉ को ट्रैविस हेड की जगह प्लेइंग XI में शामिल करने को लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम की काफी आलोचना हुई थी। ऑस्ट्रेलिया के कुछ पूर्व क्रिकेटरों ने इस फैसले के लिए कप्तान पैट कमिंस को काफी खरीखोटी भी सुनाई थी।

इसे भी पढ़ेंः 100वें टेस्ट मैच से पहले पुजारा ने बताया, क्या है उनका सबसे बड़ा ड्रीम

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 17 फरवरी से खेला जाना है। इस टेस्ट मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेन्स में पैट कमिंस ने कहा, 'ट्रैविस हेड ने हमारे लिए शानदार प्रदर्शन किया है। वह अपने गेम पर लगातार बढ़िया काम कर रहा है। वह इस टेस्ट मैच के प्लेइंग XI में शामिल होने को लेकर हमारी चर्चा का हिस्सा है।' इसके अलावा कमिंस ने कहा कि वह डेविड वॉर्नर को अपना अटैकिंग खेल खेलते देखना चाहेंगे।

इंग्लैंड ने तूफानी अंदाज में रन बनाए और पहले ही दिन पारी की घोषित 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं डेविड वॉर्नर। वॉर्नर की फैन फॉलोइंग भी भारत में काफी ज्यादा है। पैट कमिंस ने वॉर्नर को लेकर कहा, 'जब वह विरोधी टीम के ऊपर हावी होकर खेलता है, तो बहुत खतरनाक साबित होता है।' पिच को लेकर कमिंस ने कहा, 'पिच को लेकर अभी कुछ कह नहीं सकते। यह अलग मिट्टी है, लेकिन टर्नर विकेट होगा, ये हमें पता है।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें