फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटPAK बल्लेबाज खुशदिल शाह के लिए लगे 'पर्ची... पर्ची...' के शर्मनाक नारे, बचाव में उतरे इमाम-उल-हक

PAK बल्लेबाज खुशदिल शाह के लिए लगे 'पर्ची... पर्ची...' के शर्मनाक नारे, बचाव में उतरे इमाम-उल-हक

पाकिस्तान के बल्लेबाज खुशदिल शाह को लगातार टीम में खेलने का मौका मिल रहा है और लगतार वह फेल हो रहे हैं। खुशदिल के लिए स्टेडियम में पर्ची पर्ची के शर्मनाक नारे लगे। इमाम उल हक उनके सपोर्ट में उतरे हैं।

PAK बल्लेबाज खुशदिल शाह के लिए लगे 'पर्ची... पर्ची...' के शर्मनाक नारे, बचाव में उतरे इमाम-उल-हक
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 03 Oct 2022 01:18 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज खुशदिल शाह ने इंग्लैंड के खिलाफ सात मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के निर्णायक मैच में 25 गेंद पर 27 रन बनाकर आउट हुए। खुशदिल को लगातार टीम में खेलने का मौका मिल रहा है, लेकिन वह खुद को साबित करने में कामयाब नहीं हो पाए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ निर्णायक मैच में वह अपनी धीमी पारी के लिए आलोचकों के निशाने पर रहे। इतना ही नहीं वह जब आउट होकर लौटने लगे, तो स्टेडियम में मौजूद कुछ फैन्स ने 'पर्ची... पर्ची...' के नारे लगाए।

इसे भी पढ़ेंः विराट ने टीम के लिए दी कुर्बानी, मैच के दौरान दिखाई 'दरियादिली'

पर्ची का मतलब उस शख्स से होता है, जिसको सिफारिश से मौका मिलता है। खुशदिल के लिए पर्ची के नारे लगने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है, जिसके बाद पाकिस्तान के बल्लेबाज इमाम उल हक उनके सपोर्ट में सामने आए।

खत्म होने का नाम नहीं ले रही है टीम इंडिया के 19वें ओवर की फजीहत

इमाम ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मैं फैन्स से रिक्वेस्ट करता हूं कि वह किसी भी खिलाड़ी के लिए इस तरह के नारे ना लगाया करें, इससे खिलाड़ी की हेल्थ पर असर पड़ सकता है, उसका सपोर्ट करें, जैसे आप हमेशा करते आए हैं। भले ही रिजल्ट कुछ भी हो। हम आपके लिए खेलते हैं, हम पाकिस्तान के लिए खेलते हैं।'

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।