DA Image
10 अगस्त, 2020|1:04|IST

अगली स्टोरी

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने ट्वीट कर दी सबको हनुमान जयंती की बधाई, लोगों ने किए कुछ ऐसे कमेंट्स

कनेरिया ने ट्विटर पर भगवान राम और हनुमान की फोटो शेयर की है, जिस पर लिखा हुआ है, भगवान हनुमान आप सभी को ताकत और बुद्धि दें, हैप्पी हनुमान जयंती, शुभ हनुमान जयंती।

danish kaneria photo livehindustan

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने ट्विटर के जरिए सभी को हनुमान जयंती की बधाई दी है। पाकिस्तान की ओर से आजतक महज दो ही हिंदू इंटरनेशनल क्रिकेटर खेल सके हैं, उनमें से एक दानिश कनेरिया हैं। कनेरिया ने ट्विटर पर भगवान राम और हनुमान की फोटो शेयर की है, जिस पर लिखा हुआ है, भगवान हनुमान आप सभी को ताकत और बुद्धि दें, हैप्पी हनुमान जयंती, शुभ हनुमान जयंती।

पाकिस्तान की ओर से कनेरिया से पहले अनिल दलपत ऐसे हिंदी रहे हैं, जो इंटरनेशनल लेवल पर क्रिकेट खेल चुके हैं। कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते खतरे के बीच कनेरिया ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया के जरिए युवराज सिंह और हरभजन सिंह से अपील की थी कि वो पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों की मदद के लिए सामने आएं।

आशीष नेहरा ने बताया क्यों अगस्त में नहीं खेला जा सकता है आईपीएल

आपको बता दें कि कनेरिया स्पॉट फिक्सिंग मामले में आजीवन बैन झेल रहे हैं। उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) पर भेदभाव के आरोप लगाए हैं। उनका मानना है कि हिंदू होने की वजह से उनकी बात नहीं सुनी जा रही है, जबकि पाकिस्तान में मुस्लिम क्रिकेटरों ने स्पॉट फिक्सिंग मामले में बैन के बाद भी वापसी की है। इसके अलावा कनेरिया पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कुछ क्रिकेटरों पर भी भेदभाव का आरोप लगा चुके हैं। उन्होंने कहा कि जब वो खेलते थे, तो टीम के कुछ क्रिकेटर हिंदू होने के नाते उनसे भेदभाव किया करते थे।

'पुराने मैचों की फुटेज के लिए दूरदर्शन से पैसा नहीं लेगा बीसीसीआई'

कनेरिया की इस पोस्ट पर जानिए कैसे कमेंट्स आए-
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:pakistani hindu cricketer danish kaneria wishes hanuman jayanti to everyone on twitter here are comments on his tweets