फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटAsia Cup 2018: उग्र होने के लिए हसन, असगर, राशिद पर लगा जुर्माना

Asia Cup 2018: उग्र होने के लिए हसन, असगर, राशिद पर लगा जुर्माना

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली के साथ अफगानिस्तान के असगर अफगान और राशिद खान पर शुक्रवार को एशिया कप के सुपर फोर मैच के दौरान अलग-अलग घटनाओं में उनकी मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया। आईसीसी...

Asia Cup 2018: उग्र होने के लिए हसन, असगर, राशिद पर लगा जुर्माना
भाषा। ,अबुधाबी।Sat, 22 Sep 2018 05:47 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली के साथ अफगानिस्तान के असगर अफगान और राशिद खान पर शुक्रवार को एशिया कप के सुपर फोर मैच के दौरान अलग-अलग घटनाओं में उनकी मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया। आईसीसी आचार संहिता के लेवल एक का उल्लघंन करने के लिए इन तीनों के खाते में एक-एक डिमैरिट अंक भी जुड़ गए। अफगानिस्तान के कप्तान का कंधा 37वें ओवर में हसन से टकरा गया था जब वह रन लेने के लिये दौड़ रहे थे। 
         
रोमांचक मुकाबले में देखने को मिली गर्मा-गरमी
वहीं हसन की घटना अफगानिस्तानी पारी के 33वें ओवर में हुई जब उन्होंने अपनी ही गेंद स्ट्राइकर हशमतुल्लाह शाहिदी की ओर फेंकने का इशारा किया। राशिद पर पाकिस्तानी पारी के 47वें ओवर में आसिफ अली को आउट करने के बाद तर्जनी अंगुली से इशारा करने पर जुर्माना लगाया गया। हसन और असगर को खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के लिये आईसीसी आचार संहिता की धारा 2.1.1 के उल्लघंन का दोषी पाया गया जो खेल भावना के विपरीत व्यवहार करने से संबंधित है।
         
राशिद और हसन को पहली बार मिले डिमैरिट अंक
वहीं राशिद को धारा 2.1.7 के आधार पर दोषी पाया गया जो अंतरराष्ट्रीय मैच में बल्लेबाज के आउट होने के दौरान अभद्र भाषा के इस्तेमाल करने और गलत भाव भंगिमा करने से संबंधित है। हसन और राशिद को पहली बार डिमैरिट अंक मिले हैं जबकि असगर का यह 24 महीने के अंदर दूसरा मामला है। 

धमाकेदार वापसी के बाद बोले रवींद्र जडेजा - मुझे किसी को कुछ साबित नहीं करना

Asia Cup: जडेजा की दमदार वापसी के फैन हुए कांबली, तारीफ में कही बड़ी बात!

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें