Pakistani Cricket Fans Fumed over Babar Azam as first he gave wrong advice to Fakhar Zaman for DRS after that got himself run out - Asia Cup 2018; INDvsPAK: फखर जमां को गलत सलाह देकर फैंस के निशाने पर आए बाबर आजम DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Asia Cup 2018; INDvsPAK: फखर जमां को गलत सलाह देकर फैंस के निशाने पर आए बाबर आजम

फखर जमां को डीआरएस लेने से मना करने के बाद बाबर आजम खुद भी रन आउट हो गए, जिसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस का गुस्सा उन पर फूट पड़ा।

Babar Azam Run Out Against India in Asia Cup Super-4 Match (PC: Twitter)

बाबर आजम को वर्तमान समय में पाकिस्तान का सबसे बेहतर बल्लेबाज माना जाता है। इतना ही नहीं बाबर आजम की तकनीक और खेलने का तरीका देखने के बाद पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर ने ण्क बार कहा था कि वह भविष्य में विराट कोहली को टक्कर दे सकते हैं। लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में बाबर आजम ने अब तक जिस प्रकार का प्रदर्शन किया है उसे देखते हुए उनकी काबिलियत पर सवाल तो नहीं ही खड़ा किया जा सकता। लेकिन विराट कोहली से तुलना के मामले में वह कहीं भी नहीं ठहरते। एशिया कप 2018 के सुपर-4 मुकाबले में टीम इंडिया के खिलाफ बाबर आजम 9 रन बनाकर रन आउट हो गए। 

पाकिस्तानी फैंस ने बाबर आजम को सोशल मीडिया पर किया ट्रोल
कप्तान सरफराज अहमद के साथ तालमेल में गड़बड़ी का खामियाजा बाबर आजम को भुगतना पड़ा। इसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर उनको खूब ट्रोल किया। पाकिस्तानी फैंस की नाराजगी की वजह सिर्फ बाबर आजम का आउट होना नहीं था। वह रन आउट होने से पहले फखर जमां के आउट होने की वजह भी बने। फखर जमां के खिलाफ एलबीडब्ल्यू की अपील पर बाबर आजम ने उन्हें डीआरएस नहीं लेने को कहा। हालांकि रिप्ले में दिखा कि फखर जमां नॉट आउट थे, गेंद उनके ग्ल्वस में लगी थी। इसके बाद बाबर आजम जब रन आउट हुए तो पाकिस्तानी फैंस उन पर बरस पड़े।
 

Asia Cup 2018; INDvsPAK: महेंद्र सिंह धौनी ने फिर किया साबित, उन्हें क्यों कहा जाता है DRS किंग 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pakistani Cricket Fans Fumed over Babar Azam as first he gave wrong advice to Fakhar Zaman for DRS after that got himself run out