फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपाकिस्तानी गेंदबाज ने कराई टीम की फजीहत, टॉम लैथम ने पिच के बाहर जाकर लगाया अटपटा चौका - VIDEO

पाकिस्तानी गेंदबाज ने कराई टीम की फजीहत, टॉम लैथम ने पिच के बाहर जाकर लगाया अटपटा चौका - VIDEO

न्यूजीलैंड के टॉम लैथम का वर्ल्ड कप 2023 वार्मअप मैच में खेला गया एक शॉट काफी चर्चा में है। उन्होंने पाकिस्तान के आगा सलमान के खिलाफ अटपटा चौका लगाया, जिस देखकर लोग बेहद हैरान रह गए।

पाकिस्तानी गेंदबाज ने कराई टीम की फजीहत, टॉम लैथम ने पिच के बाहर जाकर लगाया अटपटा चौका - VIDEO
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 30 Sep 2023 10:09 AM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान का वर्ल्ड कप 2023 से पहले हैदराबाद के मैदान पर वार्मअप मैच में आमना-सामना हुआ। पाकिस्तान को अभ्यास मैच में 5 विकेट से हार तो मिली ही लेकिन आगा सलमान ने भी टीम की फजीहत करा दी। दरअसल, सलमान ने न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम लैथम को दो टप्पे में गेंद डाली। लैथम ने इस गेंद पर अटपटा शॉट लगाया, जो बाउंड्री के पार गया। लैथम के इस शॉट की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

346 रन का लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड टीम की शुरुआत खराब रही। डेवोन कॉनवे बिना खाता खोले दूसरे ओवर में आउट हो गए। रचिन रवींद्र (97) और केन विलियमसन (54) ने शानदार बल्लेबाजी की। डेरिल मिशेल ने 59 रन का योगदान जिया। विलियमसन और मशेल रिटायर्ड हर्ट हुए। पांचवें नंबर पर उतरे लैथम ने 18 रन की पारी खेली। कप्तान बाबर आजम ने सलमान को 24वां ओवर दिया। 

सलमान ने लैथम को शॉर्ट बॉल डाली, जो टप्पों में उनके पास पहुंची। इसके बाद, लैथम को पिच के बाहर जाकर अटपटा चौका लगाया जिसके बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी मुस्कुरात हुए नजर आए। अंपायर ने इसे नो-बॉल करार दिया। लैथम की पारी का अंत 28वें ओवर में उस्मान मीर ने किया। न्यूजीलैंड ने 43.4 ओवर में आसानी से जीत हासिल कर ली।

पाकिस्तान ने वार्मअप मैच में टॉस जीतकर बैटिंग चुनी। पाकिस्तान के लिए विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (103) ने शतक जमाया। वह रिटायर्ड हर्ट हुए।  बाबर आजम ने 80 और सऊद शकील ने 75 रन जुटाए। वहीं, आगा सलमान 33 रन बनाकर नाबाद रहे। पाकिस्तान ने निर्धारित 50 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 345 रन जोड़े थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें