DA Image
27 मार्च, 2020|11:53|IST

अगली स्टोरी

कामरान अकमल ने भाई को कंधे पर उठाकर किया वर्कआउट, लोग बोले-उसे गिरा मत देना, VIDEO

kamran akmal

पाकिस्तानी के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल का विवादों और ट्रोलिंग से पुराना नाता है। अक्सर यह बल्लेबाज अपने ऑन-फील्ड ब्लंडर्स की वजह से मजाक का पात्र बन जाता है। उनके साथ एक बार फिर से ऐसा हुआ है जब उन्हें लोगों से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है लेकिन इस बार उन्हें खेल के मैदान पर नहीं बल्कि अपने घर में कसरत करने के लिए ट्रोल किया गया है।

दुनिया भर में जानलेवा कोरोना वायरस की वजह से अधिकतर क्रिकेट और खेल टूर्नामेंट रद्द या स्थगित हो चुके हैं, ऐसे में खिलाड़ी अपने अपने घर में ही परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। कामरान अकमल ने अपने भाई संग वर्कआउट का ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें दोनों कसरत करते नजर आ रहे हैं।

इसमें कामरान अकमल ने अपने भाई को कंधे पर उठा र​खा है। इसके बाद वो पानी की कैन भी उठाते नजर आ रहे हैं। एक्सरसाइज करने के बाद कामरान अकमल ने लोगों से सफाई रखने और घर में ही रहने की सलाह दी साथ ही कहा कि इस कोरोना की वजह से हम सभी को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इससे हम जल्दी ही निजात पा लेंगे। उनके इस वीडियो पर लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए हैं।
यहां देखें लोगों के कमेंट-

बता दें कामरान अकमल 11 अप्रैल 2017 को पाकिस्तान के लिए आखिरी बार इंटरनेशनल क्रिकेट खेले थे। इस विकेटकीपर-बल्लेबाज ने पाकिस्तान के लिए 53 टेस्ट में 30.79 की औसत से 2648 रन बनाए हैं। 157 वनडे में उन्होंने 26.09 की औसत से 3236 रन बनाए हैं, साथ ही वो पाकिस्तान के लिए 58 टी20 मैच खेल चुके हैं। कामरान अकमल के बल्ले से कुल 11 शतक निकले हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:pakistani batsman kamran akmal trolls on social media after work out with brother video goes viral