फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटवर्ल्ड कप 2023 के लिए अभी नहीं होगा पाकिस्तान की टीम की ऐलान, नसीम शाह हैं कारण

वर्ल्ड कप 2023 के लिए अभी नहीं होगा पाकिस्तान की टीम की ऐलान, नसीम शाह हैं कारण

पाकिस्तान की वर्ल्ड कप 2023 स्क्वॉड का अनाउंसमेंट पोस्टपोन कर दिया गया है, क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी नसीम शाह को लेकर पूरी तरह आश्वस्त होना चाहती है कि वे फिट हो पाएंगे या नहीं। 

वर्ल्ड कप 2023 के लिए अभी नहीं होगा पाकिस्तान की टीम की ऐलान, नसीम शाह हैं कारण
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 20 Sep 2023 11:34 AM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी ने अभी तक अपनी स्क्वॉड का ऐलान नहीं किया है। पीसीबी एशिया कप 2023 के बाद टीम की घोषणा करनी वाली थी, लेकिन कुछ खिलाड़ियों को चोट लगी और इस वजह से स्क्वॉड के अनाउसमेंट में देरी हुई। यहां तक कि अब स्क्वॉड अनाउंसमेंट को पोस्टपोन करने का फैसला किया गया है। 

पाकिस्तानी मीडिया की मानें तो पाकिस्तान की टीम की घोषणा इसलिए टाल दी गई है, क्योंकि पीसीबी नसीम शाह की अंतिम मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है। विशेषज्ञ उनके कंधे के स्कैन पर नजर रख रहे हैं। अगर वह वनडे वर्ल्ड कप के दौरान फिट हो जाते हैं तो पीसीबी उन्हें टीम में शामिल कर टूर्नामेंट के आखिर में इस्तेमाल कर सकती है। इसी वजह से अनाउसमेंट पोस्टपोन कर दिया गया है।  

न्यूयॉर्क में आयोजित हो सकते हैं T20 वर्ल्ड कप 2024 के मैच, ICC जल्द कर सकती है बड़ा ऐलान

बता दें कि नसीम शाह को भारत के खिलाफ सुपर 4 के मैच के दौरान चोट लगी थी। शुरुआत के स्कैन में चोट गंभीर है और माना जा रहा है कि वे वर्ल्ड कप समेत कई सीरीज और टी20 लीगों से बाहर रहेंगे। हालांकि, अभी तक कुछ फाइनल नहीं है। इसी वजह से पीसीबी ने टीम अनाउसमेंट को टालने का फैसला किया। बोर्ड चाहता है कि मेडिकल टीम बताए कि क्या नसीम शाह फिट हो सकते हैं या नहीं।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें