DA Image
23 जनवरी, 2020|10:59|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दूसरी टीमों को हमें बताना होगा कि वे पाकिस्तान में क्यों नहीं खेलना चाहते: PCB

pcb chairman ehsaan mani jpg

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष एहसान मनि ने कहा है कि पाकिस्तान अब घरेलू अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों का आयोजन तटस्थ स्थान पर कराने पर विचार नहीं करेगा। मनि ने कहा, ''अब अन्य टीमों को हमें बताना होगा कि वे पाकिस्तान में क्यों नहीं खेलना चाहते।" उन्होंने कहा, ''हमारी स्थिति यह है कि पाकिस्तान सुरक्षित है। हम पाकिस्तान में क्रिकेट खेल रहे हैं और अगर आपको पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है तो आपको पाकिस्तान आना होगा।"

पाकिस्तान अपनी सरजमीं पर एक दशक से भी अधिक समय बाद टेस्ट क्रिकेट की मेजबानी करेगा जब श्रीलंका की टीम उसके खिलाफ पिंडी क्रिकेट स्टेडियम में बुधवार (11 दिसंबर) से टेस्ट मैच खेलेगी। दूसरा टेस्ट कराची में 19 से 23 दिसंबर से होगा। यह सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है।

पाकिस्तान में पिछली बार 2009 में टेस्ट क्रिकेट खेलने वाली टीम श्रीलंका की ही थी। आतंकियों ने तब लाहौर में श्रीलंका की टीम बस पर हमला किया था जिसमें आठ लोग मारे गए थे। श्रीलंका के कई खिलाड़ी और टीम अधिकारी हमले में घायल हुए थे। इस घटना के बाद लंबे समय तक पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का आयोजन नहीं हो पाया। पाकिस्तान ने इस दौरान अपने अधिकांश घरेलू मैचों का आयोजन यूएई में किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Pakistan will not play any home series on neutral venue says PCB chief Ehsan Mani