pakistan wicketkeeper and captain sarfraz ahmed tried copying ms dhoni by bowling against zimbabwe - VIDEO: एम एस धौनी बनने चले सरफराज, बुरी तरह फ्लॉप हुआ एक्सपेरिमेंट DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: एम एस धौनी बनने चले सरफराज, बुरी तरह फ्लॉप हुआ एक्सपेरिमेंट

पाक टीम के विकेटकीपर और कप्तान सरफराज अहमद भी काफी चर्चाओें में आ गए हैं। सरफराज ने आखिरी वनडे मैच में एम एस धौनी को कॉफी करने की कोशिश की, जो उन्हें उल्टा भारी पड़ गई।

pak captain Sarfraz Ahmed

पाकिस्तान की वनडे टीम ने हाल ही में शानदार प्रदर्शन करते हुए जिम्बाब्वे का 5-0 से सूपड़ा साफ कर दिया। सीरीज के दौरान जहां पाकिस्तानी बल्लेबाज सबसे ज्यादा छाय रहे, वहीं टीम के विकेटकीपर और कप्तान सरफराज अहमद भी काफी चर्चाओें में आ गए हैं। सरफराज ने आखिरी वनडे मैच में एम एस धौनी को कॉफी करने की कोशिश की, जो उन्हें उल्टा भारी पड़ गई।

और सरफराज खा गए लंबा छक्का
रविवार को बुलावायो में खेले गए वनडे सीरीज के आखिरी मैच में पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे को 131 रनों से रौंद दिया और 5-0 से सीरीज पर कब्जा किया। इस मैच के दौरान कप्तान सरफराज अहमद विकेटकीपर के रोल से निकलकर गेंदबाजी की जिम्मेदारी संभालते हुए दिखे। मैच के आखिरी ओवरों में सरफराज ने पार्ट टाइम विकेटकीपर फखर जमान को अपने ग्लोव्स थमाए और खुद बॉलिंग करने उतर गए। उनका पहला ओवर सही रहा जिसमें उन्होंने 6 रन दिए। लेकिन सरफराज दूसरा ओवर भी फेंकने आ गए, जो उन्हें भारी पड़ गया। दूसरे ओवर में जिम्बाब्वे के पीटर मूर ने उन्हें लंबा छक्का जड़ दिया, जिसकी बदौलत वो कुल 13 रन खाए गए।

महेंद्र सिंह धौनी झारखंड के सबसे बड़े टैक्सपेयर बने, भरा इतने करोड़ का रिटर्न 

धौनी ने लिया था विकेट
आपको बता दें कि पाकिस्तान के विकेटकीपर और कप्तान सरफराज के इस एक्सपेरीमेंट को धौनी के प्रयोग से जोड़कर देखा जा रहा है। तत्कालीन कप्तान एम एस धौनी ने 2009 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान बॉलिंग करवाई थी। उन्होंने उस समय वेस्ट इंडीज के खिलाड़ी ट्रैविस डॉवलिन का विकेट भी लिया था। इसके चलते माही के नाम एक अंतरराष्ट्रीय विकेट दर्ज है। लेकिन सरफराज धौनी जैसा कुछ खास नहीं कर सके।

प्लेयर्स को गाली नहीं देने देते थे MSD, टीम को नहीं मनाने दिया था जश्न

VIDEO में देखिए सरफराज की गेंद पर लगा छक्का:

गौरतलब है कि इमाम उल हक (110) और बाबर आजम (नाबाद 106) के शतकों की मदद से पाकिस्तान ने पांचवें एकदिवसीय मैच में रविवार को मेजबान जिम्बाब्वे को 131 रन से हराकर पांच मैचों की वनडे सीरीज में 5-0 से क्लीन स्वीप किया। पाकिस्तान ने मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 364 रन का विशाल स्कोर बनाया। फिर जिम्बाब्वे को निर्धारित 50 ओवर में चार विकेट पर 233 रन पर रोक दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pakistan wicketkeeper and captain sarfraz ahmed tried copying ms dhoni by bowling against zimbabwe