Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटT20 World Cup: शमी के सपोर्ट में उतरे पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान, कहा- यह खेल हमको साथ लाता है

T20 World Cup: शमी के सपोर्ट में उतरे पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान, कहा- यह खेल हमको साथ लाता है

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीShubham Mishra
Tue, 26 Oct 2021 04:09 PM
T20 World Cup: शमी के सपोर्ट में उतरे पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान, कहा- यह खेल हमको साथ लाता है

इस खबर को सुनें

पाकिस्तान के खिलाफ मिली 10 विकेट से हार के बाद से सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के तेज गेंबाज मोहम्मद शमी को निशाना बनाया जा रहा है। शमी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भद्दे कमेंट्स किए गए और उनको पाकिस्तानी तक कहकर बुलाया गया। जिससे भारतीय टीम के मौजूदा और पूर्व खिलाड़ी काफी नाराज नजर आए और उन्होने सोशल मीडिया पर शमी का समर्थन करते हुए उनको चैंपियन खिलाड़ी बताया। अब शमी के सपोर्ट में पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिवजान भी उतर आए हैं और उन्होंने भारतीय तेज गेंदबाज के लिए खास मैसेज लिखा है। 

 

रिजवान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'जिस तरह का प्रेशर, संघर्ष और त्याग एक खिलाड़ी अपने देश और लोगों के लिए करता है वो बहुत बड़ा है। मोहम्मद शमी एक स्टार खिलाड़ी हैं और वास्तव में वह विश्व के बेस्ट गेंदबाजों में से एक हैं। प्लीज अपने स्टार्स की इज्जत कीजिए। यह गेम लोगों को अलग नहीं करता, बल्कि उनको एकसाथ लाता है।' शमी का प्रदर्शन पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में खराब रहा था और उन्होंने अपने 3.5 ओवर के स्पैल में बिना कोई विकेट लिए 43 रन दिए थे। सहवाग ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शमी के खिलाफ खराब भाषा का प्रयोग करने वालों की जमकर क्लास लगाई थी। 

T20 World Cup: ब्रैड हॉग ने बताया, पाकिस्तान के खिलाफ इस खिलाड़ी को प्लेइंग XI में शामिल करना थी विराट कोहली की सबसे बड़ी गलती

सहवाग ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'मोहम्मद शमी पर ऑनलाइन अटैक काफी हैरान करने वाले है हम उनके साथ खड़े हैं। वह एक चैंपियन हैं और हर वह खिलाड़ी जो भारतीय कैप को पहनता है उसके दिल में ऑनलाइन भीड़ से कहीं ज्यादा इंडिया बसता है। तुम्हारे साथ हूं शमी। अगले मैच में दिखा दूं जलवा।' सहवाग के अलावा, हरभजन सिंह, इरफान पठान, अनिल कुंबले समेत कई खिलाड़ियों ने भी शमी का सपोर्ट किया है।

epaper

संबंधित खबरें