DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PAKvSL: थरंगा की सेंचुरी पर भारी पड़ी बाबर की सेंचुरी, पाक ने श्रीलंका को फिर हराया

पाक की एक और शानदार जीत
पाक की एक और शानदार जीत

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच यूएई में पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा मैच जीतकर पाकिस्तान ने 2-0 की बढ़त बना ली है। पाकिस्तान की ओर बाबर आजम ने सेंचुरी ठोकी तो वहीं श्रीलंका की ओर से उपुल थरंगा के बल्ले से सैंकड़ा निकला। कप्तान थरंगा को दूसरे छोर से किसी बल्लेबाज का साथ नहीं मिला और श्रीलंका को मैच गंवाना पड़ा।

पाकिस्तान ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। श्रीलंका ने कसी हुई गेंदबाजी की। 50 ओवर में 9 विकेट पर पाकिस्तान ने 219 रन बनाए, आजम ने 101 रनों का योगदान दिया। बाबर के अलावा शादाब खान ने 52 रनों की पारी खेली। इन दोनों के अलावा किसी भी बल्लेबाज ने प्रभावित नहीं किया।

WAH! फिर चला धौनी का जादू, फुटबॉल के मैदान में यूं छुडा़ए सेलिब्रिटी के पसीने... देखें VIDEO

विराट का खुलासा: इस पाकिस्तानी बॉलर का सामना करने में होती है घबराहट

इन दोनों के अलावा फखर जमां (11), शोएब मलिक (11) और इमाद वसीम (10) ही दहाई आंकड़े तक पहुंच सके। अहमद शहजाद इस मैच में भी नहीं चले और 8 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

आगे की स्लाइड में जानें कैसी रही श्रीलंकाई गेंदबाजी और बल्लेबाजी...

अकेले दम पर टिके रहे थरंगा, मैन ऑफ द मैच बने शादाब
अकेले दम पर टिके रहे थरंगा, मैन ऑफ द मैच बने शादाब

श्रीलंका की ओर से तेज गेंदबाज लहिरु गमेज ने सबसे ज्यादा चार विकेट झटके। इसके अलावा तिसारा परेरा ने दो विकेट लिए। 220 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। श्रीलंका ने 93 रनों तक सात विकेट गंवा दिए थे। सलामी बल्लेबाज और कप्तान थरंगा एक छोर संभाले रखे और अंत में नॉटआउट लौटे। श्रीलंका की पूरी पारी 48 ओवर में 187 रनों पर ऑलआउट हो गई।

निचले क्रम में जेफरी वंडेरसे ने कप्तान के साथ मिलकर कुछ रन जोड़े। उन्होंने 22 रनों की पारी खेली। थरंगा 144 गेंद पर 112 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। पाकिस्तान की ओर से शादाब खान ने तीन विकेट लिए। उन्हें ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: pakistan vs sri lanka 2nd odi here are all updates