DA Image
21 जनवरी, 2020|11:33|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PAKvsSL:  ऐतिहासिक टेस्ट के चौथे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ा

pakistan vs sri lanka match called off due to wet out field during the 4th day  ap

Pakistan vs Sri Lanka, 1st Test at Rawalpindi: रात भर हुई बारिश और खराब रोशनी के कारण पाकिस्तान की जमीन पर एक दशक से अधिक समय बाद हो रहे पहले क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन का खेल एक भी गेंद फेंके बिना रद्द कर दिया गया। पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमें खराब मौसम के कारण इस्लामाबाद में अपने होटलों में ही रुकीं और स्टेडियम में नहीं आईं। मैच में एक भी गेंद नहीं फेंके जाने के कारण मैच अब ड्रॉ की ओर बढ़ गया है।  

मैदानकर्मियों ने पिच को ढकने के लिए इस्तेमाल किए जा रहे कवर के ऊपर से पानी सुखाया और सुपर सोपर का भी इस्तेमाल किया, लेकिन आसमान में छाए बादल और खराब रोशनी के कारण मैदानी अंपायरों रिचर्ड कैटलबोरो और माइकल गफ ने स्थानीय समयानुसार 12 बजे दिन का खेल रद्द करने का फैसला किया।

INDvsWI:वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार 10वीं सीरीज जीतने पर भारत की नजरें

श्रीलंका ने पहले दिन टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। खराब रोशनी के कारण पहले दिन 68.1 ओवर का खेल हो पाया जबकि दूसरे दिन सिर्फ 18.2 ओवर फेंके जा सके। तीसरे दिन भी सिर्फ 5.2 ओवर का खेल हो पाया।

श्रीलंका ने पहली पारी में छह विकेट पर 282 रन बना लिए हैं। धनंजय डिसिल्वा 87 जबकि दिलरुवान परेरा छह रन बनाकर खेल रहे हैं। पाकिस्तान की ओर से 16 साल के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने 83 रन देकर दो जबकि शाहीन शाह अफरीदी ने 58 रन देकर दो विकेट चटकाए।

VIDEO: डायपर पहने इस बच्चे का क्रिकेट देख विराट, कैलिस और पीटरसन हो गए फैन

रविवार को मौसम साफ रहने की भविष्यवाणी की गई है, लेकिन चार दिन में इतने सारे ओवर तक खेल नहीं होने के कारण मैच में नतीजे की संभावना बेहद कम है। दूसरा टेस्ट कराची में 19 दिसंबर से खेला जाएगा। मार्च 2009 में श्रीलंका की टीम पर आतंकी हमले में आठ लोगों की मौत के बाद यह पाकिस्तान की जमीन पर पहला टेस्ट है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:pakistan vs sri lanka 1st test 4th day of historic Pakistan Sri Lanka Test washed out at rawalpindi